राष्ट्रीय

एमबीए पास बेटे ने किया पिता का मर्डर, थाने पहुंचकर बोला- मैंने अब्बा को मार दिया

Bhopal-MBA-Murderभोपाल . मध्य प्रदेश भोपाल में एक बेटे ने पिता की सिर पर रॉड से हमला कर हत्या कर दी. पिता ने एमबीए पास बेटे को पैसे देने से इनकार किया था. इसी बात से खफा होकर बेटे ने पिता की जान ले ली.

मामला पिपलानी थाना क्षेत्र के तहत आने वाली निजामुद्दीन कॉलोनी का है. यहां रहने वाले बीएचईएल से रिटायर फखरू जमा खान के परिवार के सभी सदस्य गुरुवार रात को मेला देखने गए थे.

फखरू के अलावा उनका बेटा मसीहुज ही घर पर मौजूद था. तभी मसीहुज ने पिता से पैसे मांगे और इनकार करने पर घर में रखी लोहे की रॉड से उनके सिर पर 10 से ज्यादा वार कर दिए.

पिता की हत्या करने के बाद मसीहुज खुद ही पिपलानी पुलिस थाने पहुंच गया. खून से लथपथ मसीहुज ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने अब्बा की हत्या कर दी. पुलिसकर्मी उसे लेकर घर पर पहुंचे तो देखा कि बिस्तर पर फखरू का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है.

परिजनों ने बताया कि फखरू के पांच बेटे और एक बेटी हैं. सबसे बड़ा बेटा फसीहुज उनके साथ भोपाल में ही रहता है और उसका इलेेक्ट्रिकल्स का बिजनेस है. बदरू नाम का बेटा सेना में सिपाही है, जबकि एक बेटा दिल्ली में इंजीनियर और एक कुवैत में जॉब करता हैं. जबकि हत्यारा बेटा मसीहुज एमबीए की डिग्री हासिल करने के बाद से बेरोजगार है.

 

Related Articles

Back to top button