टॉप न्यूज़फीचर्ड

एयरपोर्ट पर विमान में 2 घंटे क्यों बैठे रहे मोदी

एजेंसी/ modi_146458944411_650x425_053016115643राजधानी दिल्ली में खराब मौसम की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान की रविवार रात जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. मोदी कर्नाटक में ‘विकास पर्व’ कार्यक्रम के बाद दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. उनकी फ्लाइट करीब 2 घंटे तक जयपुर एयरपोर्ट पर ही रही.

प्रधानमंत्री दो घंटे तक फ्लाइट में ही बैठे रहे. इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिलते ही राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और चीफ सेक्रेटरी सीएस राजन समेत कई मंत्री मोदी से मिलने एयरपोर्ट पहुंचे. सीएम वसुंधरा ने विमान में ही करीब 25 मिनट तक उनसे बातचीत की.

रात 11.20 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुए
तय समय के मुताबिक पीएम मोदी के विमान को रात 9 बजे दिल्ली में लैंड होना थास लेकिन इससे पहले ही एटीसी ने इसे जयपुर के लिए डायवर्ट कर दिया. मोदी के विमान को पुराने एयरपोर्ट टर्मिनल पर विशेष इंतजामों के साथ लैंड कराया गया. रात करीब रात 11.20 बजे विमान को दिल्ली के लिए रवाना किया गया.

तत्काल बढ़ाई गई सुरक्षा
प्रधानमंत्री का विमान जयपुर के लिए डायवर्ट होते ही वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई. एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक पुलिस के जवान मुस्तैद हो गए. एयरपोर्ट पर भी सीआईएसएफ के करीब 300 जवान तैनात किए गए.

Related Articles

Back to top button