मनोरंजन

‘एयरलिफ्ट’ की तुलना ‘आर्गो’ से नहीं की जा सकती : अक्षय कुमार

akshay-kumar_640x480_71448357805मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की तुलना हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘आर्गो’ से नहीं की जा सकती।

अक्षय फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1990 में इराक-कुवैत के बीच हुए युद्ध के बाद वहां मौजूद भारतीयों के वहां से बाहर निकलने के मिशन पर आधारित है। यह फिल्म कुवैत के एक व्यवसायी पर आधारित है, जो युद्ध के दौरान लाख से अधिक लोगों के साथ फंस जाता है।

अक्षय ने कहा, “फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ और ‘आर्गो’ अलग-अलग हैं और इनकी तुलना नहीं की जा सकती।” फिल्म ‘आर्गो’ छह अमेरिकियों को बचाने के लिए जीवन या मौत के गुप्त अभियान पर आधारित थी।

अभिनेत्री निम्रत कौर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय के साथ नजर आएंगी। उन्होंने कहा, ” फिल्म ‘आर्गो’ बहुत छोटे स्तर का अभियान है और यह बहुत ही विशेष है। दोनों अलग-अलग घटनाएं हैं और दोनों के बीच कोई समानता नहीं है।”

फिल्म के बारे में अक्षय ने कहा कि वह करोड़पति व्यापारी का किरदार निभा रहे हैं, जो युद्ध में सब कुछ खो देता है।  उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में ऐसा दिखूंगा जैसा बलराज साहनी की फिल्म ‘वक्त’ में एक व्यक्ति को अनुभव होता है।” फिल्म अगले साल 22 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

 

Related Articles

Back to top button