मनोरंजन

ऐश्वर्या राय की ठुकरायी फिल्म ने इस फ्लॉप अभिनेत्री को रातोंरात बना दिया था सुपरस्टार

बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में किया है तो वहीं कई सुपरहिट फिल्में रिजेक्ट भी की है. अक्सर ऐसा होता है कि बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियां बहुत सी ऐसी फिल्मों में काम करने से मना कर देते हैं जो बाद में सुपरहिट होती है, इससे चाहे भले ही उनके करियर पर कोई बुरा प्रभाव ना पड़ता हो लेकिन इसका फायदा किसी और स्टार को जरूर हो जाता है. आज हम आपको ऐसा ही एक वाक्या बताने जा रहे हैं जिसमें एक अभिनेत्री द्वारा ठुकरायी गई फिल्म से दूसरी अभिनेत्री सुपरस्टार बन गईं.ऐश्वर्या राय की ठुकरायी फिल्म ने इस फ्लॉप अभिनेत्री को रातोंरात बना दिया था सुपरस्टार

हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की, ऐश्वर्या ने ना केवल अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि अपने बेहतरीन अभिनय से भी लोगों का दिल खूब जीता है. यूं तो ऐश्वर्या ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन कई फिल्में ऐसी भी है जिसे ऐश्वर्या ने रिजेक्ट कर दिया और आगे जाकर वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई है.

आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऐश्वर्या राय की ठुकरायी फिल्म से रातोरात स्टार बन गईं, तो आइये जानते हैं कौन है वो सुपरहिट अभिनेत्री और कौन सी है वो सुपरहिट फिल्म…

हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो करिश्मा कपूर है, करिश्मा कपूर का शुरूआती करियर बहुत बुरा रहा, उन्होंने लगातार कई फ्लॉप फिल्में दी. वो एक फ्लॉप अभिनेत्री के तौर पर जानी जाने लगी. जिसके बाद ऐश्वर्या ने सुपरहिट फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में काम करने से मना कर दिया और ये फिल्म करिश्मा की झोली में आकर गिर गई.

बस फिर क्या था, इस फिल्म ने रातोंरात करिश्मा की किस्मत ही बदल दी, ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और उससे भी ज्यादा करिश्मा को लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया. इस फिल्म के बाद जैसे करिश्मा के आगे फिल्मों की लाइन ही लग गई, इसी के साथ इस फिल्म से रातोंरात करिश्मा सुपरस्टार बन गईं.

भले ही इस फिल्म में काम ना करके ऐश्वर्या के करियर पर कोई प्रभाव ना पड़ा हो लेकिन इतना जरूर है कि इस फिल्म से करिश्मा कपूर लोगों के दिलों में बस गईं.

Related Articles

Back to top button