Entertainment News -मनोरंजन

इन अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर बिगाड़ी अपनी सुंदरता, 7 वें नंबर को लोग कहने लगे थे मर्द

आज के जमाने में सुंदर दिखना कितना जरूरी है ये तो आप सभी जानते ही होंगे। लेकिन अगर बात करें सितारों की तो यहां तो सबकुछ सुंदरता ही हैं वहीं ये भी बता दें कि इस ग्लैमरस दुनिया में सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरी भी करवाते हैं। वहीं अगर बात करें आज के समय में ये प्रचलन काफी चल रहा है। बॉलीवुड में ऐसे आपको कई उदाहरण देखने को मिल जाएंगे जी हां अभी तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया। लेकिन आपको बता दें कि कई बार इसका उल्टा असर भी देखने को मिल गया है।

इन अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर बिगाड़ी अपनी सुंदरता, 7 वें नंबर को लोग कहने लगे थे मर्दजी हां क्योंकि कई एक्ट्रेस इनमें से ऐसी भी रही हैं जिन्होने नोज़ सर्जरी करवाई है तो किसी ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया है वहीं आपको बता दें कि आज की इस विकसित व आधुनिक युग में सबकुछ संभव है। इस आधुनिक युग में कई सारी ऐसी तकनीक आ गयी हैं जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी खामियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है लेकिन कुछ इंसान ऐसे होते हैं जिनके पास सब कुछ होता है लेकिन फिर भी वह खुद से संतुष्ट नहीं होते। अब टीवी जगत की अभिनेत्रियां भी फिल्म जगत की अभिनेत्रियों से कुछ कम नहीं हैं, आज हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए सर्जरी करवाई लेकिन उनकी ये सर्जरी वरदान की जगह अभिशाप बन गयी।

सोफिया हयात

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफ़िया हयात ने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई थी। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस सर्जरी के बाद कितनी बदल गई।

गौहर खान

गौहर खान ने खुद अपनी लिप सर्जरी की बात मानी है।

सारा खान

टीवी के पॉपुलर शो ‘सपना बाबुल का-बिदाई’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सारा खान पिछले काफी दिनों से अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में सारा खान ने अपने लिप सर्जरी करवा ली है। इसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया है।

आश्का गोराडिया

टीवी एक्ट्रेस आश्का गोराडिया अपनी होठों की सर्जरी कराने को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल की जा रही थी जिस दौरान आश्का की पुरानी और नई फोटोज शेयर कर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

मौनी रॅाय

मौनी रॉय लिप सर्जरी करा चुकी हैं। उनका ऊपरी होंठ काफी पतला था, जिससे वे खुश नहीं थीं। यही वजह है कि उन्होंने सर्जरी का फैसला लिया।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने अपने शरीर का एक्स्ट्रा फैट हटवाने के लिए सर्जरी कराई थी। मुंबई के एक हॉस्पिटल में यह सर्जरी हुई थी।

राखी सावंत

राखी सावंत जो अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती है। उन्होंने कई सर्जरी कराई है जिसके बाद राखी सावंत पूरी से बदल गयी।

Related Articles

Back to top button