राष्ट्रीय

ओवैसी की पार्टी के पूर्व पार्षद समेत पांच लोगों का कत्ल

demo-pic_1462945865तेलंगाना में आदिलाबाद जिले के भैंसा में एक ही परिवार के पांच लोगों का दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया। मारे गए पांच लोगों में एक ओवैसी की पार्टी एमआईएम के पूर्व पार्षद भी हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, एक ही घर के पांच लोगों का कत्ल सम्पत्ति विवाद को लेकर हुआ। मारे गए पांच लोगों में तीन महिलाएं और दो पुरुष हैं। घटना को अंजाम देने वाले करीबी रिश्तेदार हैं। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी नूरुल्लाह खान और जावेद खान ने अपने चाचा नियामतुल्लाह खान और उनके बेटे युनुस खान की हत्या उनकी दुकान में जाकर की और फिर घर जाकर तीन महिलाओं का कत्ल किया।

 
मृतक नियामतुल्लाह खान का शहर के शिवाजी चौक में कबाड़ का कारोबार था। आरोपियों ने जिस वक्त पिता-पुत्र की हत्या की उस वक्त दोनों अपनी दुकान में मौजूद थे। उनके दो नौकरों ने हत्यारों का विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला बोलकर घायल कर दिया।

पिता-पुत्र का कत्ल करने के बाद आरोपी नई आबादी नाम के इलाके में मौजूद उनके घर गए और वहां पर नियामतुल्लाह खान की पत्नी वहीदा खानुम, साली अकरम बाई और बेटी ऐशा खानुम का कत्ल कर दिया। 

वहीदा खानुम, अकरम बाई ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया लेकिन बेटी को अस्पताल ले जाया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि पिछले कई सालों ने इन लोगों में सम्पत्ति का विवाद चल रहा था। आरोपियों ने कुछ महीने पहले भी हमला किया था जिसमें उन्हें जेल भेज दिया गया था।

जेल से बाहर आने के बाद आरोपियों ने फिर से हमला बोलकर परिवार के सभी पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। हैदराबाद उर्दू के अनुसार, नियामतुल्लाह खान एमआईएम के पूर्व पार्षद थे।

Related Articles

Back to top button