अजब-गजबमनोरंजन

ओह! नई जगह, नए चैनल और नए शो में गरीब नहीं कुछ ऐसा दिखेगा कपिल का ‘परिवार’

kapil_650x488_51456396385दस्तक टाइम्स एजेंसी/मुंबई: ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जब से बंद हुआ था, तब से कयास लगाए जा रहे थे कि कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी चैनल पर कोई नया शो लेकर आएंगे। अब इस रहस्य से पर्दा उठ रहा है। खबर है कि कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

इस नए शो का नाम होगा ‘कॉमेडी स्टाइल’। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया में घूमने लगी है। इस शो में कौन किस नई भूमिका और नए नाम के साथ आएगा, ये अब तक तय नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि कपिल के नए शो ‘कॉमेडी स्टाइल’ की टीम वही पुरानी होगी। 

आपको बता दें कि कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स बहुत हिट हुआ था और इस शो ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को स्टार बना दिया था। मगर जनवरी में ये शो बंद हो गया और उसकी जगह कलर्स पर कृष्णा एक नया शो लेकर आए जिसका नाम ‘कॉमेडी नाइट लाइव’ है।

कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के बंद होने के कारण कपिल की बढ़ती डिमांड बताया गया। चर्चा हुई कि कामियाबी मिलने के बाद कपिल इतने डिमांडिंग हो गए कि कलर्स को कपिल का शो बंद करना पड़ा। अब देखना दिलचस्प होगा कि कपिल का नया शो किस नए स्टाइल में दर्शकों का मनोरंजन करने आएगा।

 

Related Articles

Back to top button