मनोरंजन

‘कंगाली’ की हालत में करिश्मा, बच्चों को पढ़ाने के लिए भी नहीं हैं पैसे!

  • karishma2पिछले कुछ समय से कपूर परिवार की बड़ी बेटी करिश्मा का वक्त ठीक नहीं चल रहा है. अपने पति संजय कपूर से भी उन्हें तलाक नहीं मिल पा रहा है. और अब कहा जा रहा है कि विवादों में फंसी करिश्मा के पास इतने भी पैसे नहीं बचे हैं कि वो अपने बच्चों की स्कूल की फीस भी दे पाए. इसलिए वे जल्द ही पैसों के लिए जल्द कुछ फिल्में साइन करेंगी. बात थी कि 2014 में करिश्मा को अपने पति संजय कपूर से तलाक मिल जाएगा और वह अपने प्रेमी संदीप तोश्नीवाल के साथ शादी कर लेंगी. ऐसा हुआ नहीं. संजय और करिश्मा के आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी तक चल रहा है. इसकी एक वजह यह भी है कि करिश्मा ने तलाक के लिए तगड़ी रकम की मांग रखी है.

    karishma4सूत्रों के अनुसार बच्चों की परवरिश के नाम पर करिश्मा अपने पति से लगभग चार सौ करोड़ रुपए मांग रही हैं. यही नहीं, करिश्मा ने अपने पति और सास रानी के खिलाफ दहेज और प्रताड़ना का केस भी दायर कर दिया है.

    दूसरी तरफ करिश्मा के तथाकथित प्रेमी फार्मास्युटिकल कंपनी के सीईओ संदीप तोश्नीवाल के तलाक में भी लफड़ा आ गया है. उनकी पत्नी आश्रिता तलाक के पेपर पर साइन नहीं कर रहीं.बहन करीना भी यही कह रही हैं कि बच्चों की खातिर करिश्मा सेकंड मैरिज नहीं करेगी.

     अब करिश्मा पर दोनों बच्चों की परवरिश, तगड़ी स्कूल फीस भारी पड़ रही है. अर्से से तलाक के केस में फंसी है इसलिए हजबैंड से भी मदद नहीं मिल रही. अब तक तो बच्चों के लिए उसने काम नहीं किया.

Related Articles

Back to top button