उत्तर प्रदेशराजनीति

कई चौकाने वाले खुलासे: यूपी में आपने-सामने होंगे पीएम मोदी और राहुल, हो सकते हैं

rahul-gandhi-and-pm-modiनई दिल्‍ली। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपनी अपनी कमर कस चुकी हैं। सभी दल किसी भी कीमत पर यूपी की सत्ता हासिल कर लेना चाहतें हैं। वहीँ आज यूपी के लिए बड़ा दिन है। आज देश के दो सबसे बड़े दल के दिग्गज नेता सिंघनाद करने वालें हैं। जी हां, सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आमने सामने होंगे। जहां  कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली के जरिए रोजगार और विकास योजनाओं की सौगात के साथ परिवर्तन रैली को सम्बोधित करेंगे। वहीं जौनपुर में राहुल गांधी नोटबंदी को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे।

नरेंद्र मोदी आज विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी एयरफोर्स के विशेष विमान से 11.55 बजे कानपुर के चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। 12.20 बजे निराला नगर स्थित रेलवे मैदान पर बनाए गए अस्थायी हेलीपैड पर उतरेंगे। 12.30 से 12.55 बजे तक कौशल विकास विभाग की प्रदर्शनी के उद्घाटन के साथ ही विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। दोपहर एक बजे जनसभा के मंच पर पहुंचेंगे।

रैली को संबोधित करने के बाद 2.15 बजे हेलीपैड से रवाना होकर 2.35 बजे चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। 2.40 बजे वह विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी यहां इंडियन इस्टिट्यूट ऑफ स्किल के शिलान्यास के अलावा कई और प्रॉजेक्ट्स का उद्धाटन करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। कैशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी और मुरली मनोहर जोशी समेत कई दिग्गज नेता पहले से ही कानपुर पहुंचे हुए हैं।

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी जौनपुर में सरकार के खिलाफ गरजेगें। राहुल जौनपुर नगर के बीआरपी कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी नोटबंदी को लेकर सरकार के खिलाफ बोल सकतें हैं। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी संसद में कहा था कि पीएम मोदी के खिलाफ कुछ ऐसे सबूत हैं जिसके बाहर आते ही भूचाल हो जायेगा। यूपी के कांग्रेस प्रभारी राना गोस्वमी ने कहा कि राहुल की जौनपुर रैली में दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम पर जो आरोप लगाए हैं उसके संबंध में उनके पास पुख्ता जानकारी जरूर होगी। लंबे समय से यूपी की सत्ता से दूर कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे को सूबे की सत्ता में अपनी वापसी की संभावनाएं तलाश रही है। राहुल गांधी की जौनपुर की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है।

 

Related Articles

Back to top button