दिल्लीराज्य

कपिल मिश्रा ने कहा, आज ACB के ऑफिस जाऊंगा, रविवार को करूंगा बहुत बड़ा खुलासा

नई दिल्ली।आप नेताओं की विदेशे दौरों की जानकारी पब्लिक करने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा आज दोपहर एसीबी ऑफिस जाएंगे और टैंकर घोटाले से जुड़े सबूत देंगे। कपिल मिश्रा ने कहा है कि उनके पास कुछ और जानकारियां आई हैं और रविवार को वह एक और बड़ा खुलासा करेंगे। इससे पहले बुधवार शाम को एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आप का दावा है कि कपिल पर हमला करने वाला शख्स बीजेपी से जुड़ा है जबकि मिश्रा ने दावा किया कि हमलावार सत्येंद्र जैन का करीबी है और आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। मिश्रा की भूख हड़ताल का दूसरा दिन…
कपिल मिश्रा ने कहा, आज ACB के ऑफिस जाऊंगा, रविवार को करूंगा बहुत बड़ा खुलासा
 
-करावल नगर से विधायक मिश्रा ने कहा कि अपनी भूख हड़ताल तभी खत्म करेंगे जब आप नेताओं के विदेश दौरे का ब्योरा पब्लिक किया जाएगा। मिश्रा अपने आधिकारिक आवास पर धरना पर बैठे हैं।
-कपिल मिश्रा जिन पांच आम आदमी पार्टी के नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं वे पांच नाम हैं – संजय सिंह, राघव चढ्ढा, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन और दुर्गे़श पाठक शामिल हैं।
-मिश्रा ने दावा किया कि अगर पांचों नेताओं की विदेश दौरों की डिटेल को पब्लिक किया सार्वजनिक किया गया तो लोग केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। 

ये भी पढ़े: दिल्ली: अंतरिक्ष भवन में लगी भीषण आग, 17 फायर टेंडर मौके पर

कपिल मिश्रा की मां ने कहा ‘बेटे पर गर्व है’
-भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा की मां और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व मेयर अन्नपूर्णा मिश्रा ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।
-अन्नपूर्णा मिश्रा ने कहा कि बेटे के सत्याग्रह से दिल्ली की राजनीति में बदलाव आएगा।
-उन्होंने कहा कि मंत्री पद जाना कोई बड़ी बात नहीं है, राजनीति में बेटा आया है तो मंत्री पद मिलना और जाना सामान्य बात है। मेरे बेटे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते हुए सत्याग्रह पर बैठा है।
-उन्होंने कहा कि बेटा सच की लड़ाई लड़ रहा है। आज कुछ लोग साथ आए हैं, कल पूरा देश साथ होगा।
-उन्होंने बताया कि सत्याग्रह पर बैठने से पहले कपिल ने मंगलवार शाम को उन्हें फोन किया था और सत्याग्रह के लिए उनसे इजाजत मांगी थी। उन्होंने बताया कि उनका बेटा एक बार जो ठान लेता है, उससे पीछे नहीं हटता है।
 
मिश्रा बोल रहे हैं बीजेपी की भाषा – संजय सिंह
-बुधवार को संजय सिंह ने एक बार फिर आरोप लगाया कि कपिल मिश्रा बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं।
-उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार आकाश से पाताल तक मेरी जांच कराए। अगर साबित हो गया तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा।
-संजय सिंह ने बताया कि वह अब तक चार देशों का दौरा कर चुके हैं। रूस को छोड़कर दूसरे देशों में पार्टी और सामाजिक कामों से गया था।
-उन्होंने बताया कि वह भूकंप त्रासदी के दौरान पीड़ितों की मदद करने नेपाल गए। पार्टी के काम से कनाडा गए, कनाडा में वैंकूवर गए। इसी तरह अमेरिका भी पार्टी के काम से ही गया।
-संजय सिंह ने कहा कि रूस में वह अपने एक परिचित की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। उन्होंने सवाल किया कि क्या किसी की शादी में जाना देशद्रोह है।

Related Articles

Back to top button