अजब-गजबमनोरंजन

कम कपड़ों में राधिका आप्टे ने कराया फोटोशूट

radhika-apte_1462598935 radhika-apte_1462599017 bkt-robbery_1462281942radhika-apte_1462599230राधिका आप्टे बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं जो अपनी ऐक्टिंग और दिल खोल कर बोलने के लिए जानी जाती हैं न कि बाकियों की तरह बस मेकअप लगा कर, तड़क भड़क डांस करने के लिए। लेकिन फिर भी जब बात फोटोशूट की हो तो बेहद कामुक अंदाज में उभर कर आती हैं। शायद इसीलिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी उनके पीछे लट्टू हुए पड़े हैं।

राम गोपाल वर्मा ने राधिका आप्टे की एक तस्वीर ट्वीट कर के कमेंट किया कि पिछले तीन जन्मों में उन्होंने इतनी हॉट लड़की नहीं देखी। राधिका में ऐसा क्या है जो रामू दीवाने हुए, ये तस्वीरें साबित कर देंगी।

राधिका आप्टे ने एफएचएम मैगजीन के लिए छोटे कपड़ों में ये फोटोशूट कराया है। जिसे देख कर रामू उनकी खूबसूरती के गुण गा रहे हैं।

तन ढकने के लिए बस एक सफेद कपड़ा पकड़ी राधिका की ये तस्वीर वाकई बहुत हॉट है। उस पर से राधिका के हाव-भाव पारा चढ़ा रहे हैं।

इतना तो साफ है कि राधिका के ऐटीट्यूड में कोई कमी नहीं है। चाहे पर्दे पर हो या पर्दे के पीछे, राधिका हट कर काम करने के लिए जानी जाती हैं।
राधिका की सेमी न्यूड और शरीर पर सिर्फ एक शर्ट डाले इस तस्वीर को ही रामू ने ट्वीट किया था और उनके बारे में ये कमेंट किया था।

राधिका जल्द ही रजनीकांत के साथ फिल्म कबाली में दिखेंगी।

 
 
 

Related Articles

Back to top button