मनोरंजन

करण और काजोल की दोस्ती में दरार, अजय देवगन बने विलेन

l_karan-johar-and-kajol-1464946683एजेंसी/ निर्माता- निर्देशक करण जौहर के बारें में सब जानते है कि वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को एकदम अलग रखते हैं लेकिन इस बार उनकी प्रोफेशनल लाइफ के चलते काजोल के साथ उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई है। 

खबर है कि काजोल की करण से नाराजगी की वजह है उनकी फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ की रि‍लीज डेट, जो अजय की फिल्म ‘शिवाय’ से क्लैश कर रही है। अजय ने पिछले साल ही ‘शिवाय’ की रिलीज डेट की घोषणा की थी और उस समय यह फिल्म दीवाली के मौके पर सोलो रिलीज मानी जा रही थी लेकिन 2016 की शुरुआत में करण ने भी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज होने की यही तारीख यानी 28 अक्टूबर रख दी है। 

यही कारण है कि काजोल अपने दोस्त करण से गुस्सा हैं। वहीं करण, जिनकी फिल्म में रणबीर कपूर, एेश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार हैं, अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। 

बी-टाउन में काजोल और करण की गहरी दोस्ती से सभी वाकिफ हैं लेकिन अब लगता है दोनों की दोस्ती में खटास आ गई है। बता दें कि अजय और करण कभी अच्छे दोस्त नहीं रहे हैं और ये लेटेस्ट काॅन्ट्रोवर्सी उनकी दुश्मनी को और बढ़ा रही है।

 
 

Related Articles

Back to top button