मनोरंजन

करिश्मा-उपेन की लव स्टोरी में बिग ट्विस्ट

l_suresh-1462956155स्टार की लाइफ में अगर कोई ट्विस्ट ना आए तो उन्हें स्टार कौन कहेंगा। अपनी पर्सनल को खबर बना देते है कुछ स्टार तो खैर खबर है कि रिएलिटी शो में प्यार से इंगेजमेन्ट तक पहुंची उपेन और करिश्मा की लव स्टोरी में एक नया मोड़ आ गया है।

गौरतलब है कि उपेन ने पहले करिश्मा के साथ ट्वीट करके अपने ब्रेक-अप का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट करते हुए यू-टर्न ले लिया है। उपने का कहना है कि करिश्मा के साथ उनके लव का दी एंड नहीं हुआ है।

हर रिश्ते में उतार चढ़ाव आते है उनके रिश्ते में भी आए लेकिन अब सब ठीक है। उपेन के बाद करिश्मा ने भी सामने आकर इसी बात को दोहराया है। करिश्मा ने ट्वीट किया कि कोई है जो उनके रिश्ते पर नजर डाले बैठा है, कोई है जो उनके और उपेन के रिश्ते को लेकर गलत अफवाहें फैला रहा है।

एक इंटरव्यू में उपेन के साथ अपने ब्रेक-अप को ग़लत बताया है। लेकिन दोनों के बीच ब्रेक-अप की सुगबुगाहट को लेकर कुछ तो वजह है और ये तो हर समझदार जानता है धुंआ वहीं उठता है जहां आग लगी हो। खबर है कि दोनों के बीच की दूरी का कारण सूरज पंचोली हैं।

ख़बर है कि आजकल बिग बॉस के घर में अपने बॉयफ्रेन्ड रुशब चौकसे को छोड़कर उपने के साथ दिल का तार जोड़ने वाली करिश्मा तन्ना सूरज पंचोली के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गई हैं।

सूरज और करिश्मा के बीच बढ़ती नज़दीकियां की वजह से उपेन काफी ख़फा है। और यही वजह है कि इन दिनों मुश्किल के दौर से गुज़र रहा है दोनों का रिश्ता। बता दें करिश्मा ने कई फिल्मों के साथ टीवी रियलटी और डेलीसोप का जाना माना चेहरा है।

 

Related Articles

Back to top button