स्पोर्ट्स

करोडो का बंगला और दस करोड़ की कार होने के बाद भी आम इंसान की तरह रहता है ये सुपरस्टार खिलाड़ी

वैसे तो क्रिकेट की दुनिया में ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है,जिन्‍होंने अपने बेहतरीन खेल के दम पर क्रिकेट प्रेमियों में एक अलग ही जगह बना ली है। जैसा की आप सभी अवगत ही है कि सोशल मीडिया पर अक्‍सर क्रिकेट से जुड़ी कई खबरे चर्चा का विषय बनी रही है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है। जिनके पास 34 करोड़ का बंगला, 10 करोड़ की कारें होने के बावजूद आम लोगों की तरह रहता है यह दिग्‍गज खिलाड़ी, नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है,जिन्‍होने अपने खेल अभिनय के दम पर काफी नाम व पैसा कमाया है।वहीं आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है,वो और कोई नही बल्कि भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली है। आपको बता दें कि विराट कोहली भारतीय टीम के रिचेस्‍ट खिलाडि़यों में से एक है। जानकारी के लिये बता दें कि विराट कोहली डेब्‍यू करने के पश्‍चात अब तक कई मैंच खेल चुके है,जिनमें उनके नाम कई महत्‍वपूर्ण रिकॉर्ड भी दर्ज है। मौजूदा समय में भी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत खेले जाने वाले मैचों में कप्‍तान की भूमिका निभा रहे है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विराट कोहली ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से शादी की है।आपको बता दें कि कोहली और अनुष्‍का प्रतिवर्ष तकरीबन 350 करोड़ से भी अधिक कमा लेते है। इसके अतिरिक्‍त विराट कोहली कई बड़े ब्रांड के ब्रांड ऐम्‍बेस्‍डर है।आपको जानकर हैरानी होगी कि कप्‍तान विराट कोहली ने अपने करियर में करोड़ो रूपये कमाये है। इसके अतिरिक्‍त करोड़ों की इनके पास लक्‍सरी कारें है। तो वहीं 34 करोड़ रूपये का घर भी इनके नाम है। इतना कुछ होने के बावजूद विराट कोहली आम लोगों की तरह जीवन व्‍यतीत करना पसन्‍द करते है।

Related Articles

Back to top button