अजब-गजबस्पोर्ट्स

हैदराबाद के लिए अब करो या मरो का मुकाबला

Shikhar Dhawanसनराइजर्स हैदराबाद को चैंपियन्स लीग के अंतिम चार में जगह बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा। सोमवार को ब्रिसबेन हीट के खिलाफ होने वाले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को बड़े अंतर से जीत दर्ज करना जरूरी होगा।
शिखर धवन के नेतृत्व वाली ग्रुप-बी की टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक खेले गए तीन मैचों में से सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज की है। हालांकि सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो चुकी विपक्षी टीम ब्रिसबेन हैदराबाद के आगे काफी कमजोर है । हैदराबाद के पास इस समय सिर्फ चार अंक हैं । लेकिन व्रिसबेन हैदराबाद का समीकरण बिगाड़ने का काम बाखूबी कर सकती है।
हैदराबाद ने पहला मैच त्रिनिदाद एंड टोबैगो से जीता था लेकिन बाद में उसे चेन्नई सुपर किन्ग और टाइटंस से शिकस्त झेलनी पड़ी। अपने आखिरी मुकाबले में हैदराबाद को रांची में दक्षिण आफ्रिकिय टीम टाइटंस ने आठ विकेट से धो डाला।
करो या मरो के मुकाबले में टीम को हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। पिछले मैच में डेल स्टेन, ईशांत शर्मा, लेग स्पिनर अमित मिश्रा सभी ने अपने प्रदर्शन से सबसे ज्यादा निराश किया। इस अहम मैच में सभी की निगाहें विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन पर होंगी। इसके अलावा ओपनर पर्थिव पटेल, मध्यक्रम के बल्लेबाज डैरेन सैमी से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।   

Related Articles

Back to top button