टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

कर्नाटक: बारिश का कहर जारी, नेशनल हाईवे पर दरार, बन गई खाई

कर्नाटक में आफत की बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त है. इस बीच बेलगावी जिले में निप्पानी के पास नेशनल हाईवे 4 पर दरार पड़ गई. इस कारण हाईवे पर ट्रैफिक को रोक दिया गया है. बारिश के कारण कर्नाटक के कई जिलों पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. मौमस विभाग ने भी कर्नाटक में भारी बारिश की चेतावनी दी है.

मौसम विभाग ने पहले ही कर्नाटक, कोंकण और गोवा के तटीय इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी थी. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्तान, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश के समुद्र तटीय इलाके, तेलंगाना, और दक्षिणी कर्नाटक में भारी बारिश होगी.

कर्नाटक में बाढ़ और बारिश पर विधानसभा तक में चर्चा हो चुकी है. कांग्रेस विधायक एचके पाटिल ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने मांग की है कि मुख्यमंत्री 6 अगस्त को होने वाला दिल्ली दौरा रद्द करें. विधायक ने मांग ने की है कि मुख्यमंत्री उत्तर कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करें.

महाराष्ट्र में हुई भारी बारिश की वजह से उत्तरी कर्नाटक में बाढ़ का असर देखने को मिल रहा है. तटों पर बढ़ रहा पानी, कर्नाटक के लिए खतरे पैदा कर रहा है.

लगातार बारिश से परेशान मुंबई में बारिश थमने वाली नहीं है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, महाराष्ट्र और गोवा के तटीय इलाकों में एक बार फिर तेज बारिश हो सकती है. इसके अलावा हाई टाइड का भी अलर्ट है. मछुआरों को समुद्र में न जाने की एडवाइजरी जारी की गई है.

Related Articles

Back to top button