राष्ट्रीय

कश्मीर में आतंकवादी ठिकाना ध्वस्त, हथियार और गोला बारूद बरामद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आज सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक ठिकाने को ध्वस्त करते हुए वहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया। आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि बांदीपोरा के अजमर्ग में जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और सुरक्षा बलों ने एक गुप्त सूचना मिलने के बाद तड़के एक खोज अभियान चलाया और इस दौरान इस ठिकाने का पता लगाकर इसे ध्वस्त कर दिया। यहां से सुरक्षा बलों को काफी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला है। सूत्रों ने बताया कि अभी तक किसी की इस मामले में गिरफ्तारी नहीं की गई है।

जम्मू के बाहरी इलाकों में आतंकवादियों की संदिग्ध मौजूदगी की सूचना के आधार पर आज सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया किया और इस दौरान एहतियातन उधमपुर जिले के निजी स्कूलों को बंद रखा गया है। जम्मू पुलिस मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक रमेश कोतवाल ने यहां कहा कि स्थानीय लोगों से सीमावर्ती गांवों में संदिग्ध आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद मिरान साहिब इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया।

श्री कोतवाल ने कहा कि सिमबल, मारालियान, मीरान साहिब इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के बारे अब तक कुछ ठोस सुराग नहीं मिला है इसलिए अभियान को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस अभियान में पुलिस तथा सेना के जवान शामिल थे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि किसी भी तरह की अफवाहों को देखते हुए सेना ने अपने दो स्कूलों को बंद कर दिया था। जम्मू के पूरे इलाके में चेतावनी जारी की गयी है।

Related Articles

Back to top button