फीचर्डराष्ट्रीय

कहा–मोदी नहीं हैं भगवान शिवसेना के नेता को आया गुस्सा

images-85मुंबई। राम मंदिर स्टेशन के उदघाटन का वक्त था। कुछ ऐसा हुआ कि शिवसेना के नेता और राज्य परिवहन मंत्री दिवाकर रावते का पारा सातवें आसमान पर। तीखे अंदाज में बोले मोदी भगवान राम से बढ़कर नहीं। मामले को बिगड़ते देख लोगों ने मामले को संभाला और उन्हें शांत कराया गया। बीजेपी कार्यकर्ता और शिवसेना के कार्यकता इस कार्यक्रम में शामिल थे।

मोदी भगवान राम से बढ़कर नहीं

ख़बरों के मुताबिक़ बीजेपी और शिवसेना, दोनों गुटों में इस स्टेशन के निर्माण का श्रेय लेने की होड़ दिखाई दे रही थी। स्टेशन के उद्घाटन के कार्यक्रम में शिवसेना-बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जोरदार नारेबाजी हुई।

ऐसे में कार्यक्रम के दौरान जब शिवसेना नेता दिवाकर रावते बोलने के लिए खड़े हुए तब दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में नारेबाजी शुरू हो गई। कार्यकर्ता अपने नेता और दल के जयकारों के साथ ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे।

इस नारेबाजी भरे माहौल से रेल मंत्रालय के कार्यक्रम में खलल पैदा हुआ। ऐसे में भाषण के लिए खड़े हुए परिवहन मंत्री दिवाकर रावते के सब्र का बांध टूटा और वे चढ़े सुर में रेलमंत्री सुरेश प्रभु और अन्य बीजेपी नेताओं की तरफ देखते हुए चिल्लाए, मोदी राम से बड़े नहीं है। क्या आपको मोदी की सभा होने देनी है या नहीं?

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को मुंबई में बड़ी रैली होने जा रही है। रावते के इस बयान से कही कोई बड़ी बात पैदा न हो जाए इस डर से वहां मौजूद अन्य नेताओं और रेल मंत्रालय के अधिकारियों ने उन्हें शांत कराया। खैर जैसे-तैसे गरमाए हुए ऐसे माहौल में स्टेशन का उदघाटन कार्य पूरा किया गया।

 

Related Articles

Back to top button