अजब-गजबमनोरंजन

कहीं कैटरीना कर ना ले सुसाइड, मां रहती है हरदम साथ!

gail2जिंदगी के उतार चढ़ाव से जूझती कैटरीना कैफ अभी अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं. हालांकि उन्हें अपने प्रिय दोस्त सलमान खान का तो हमेशा सहारा मिलता ही है लेकिन इस बार कोई और भी है जो कैटरीना के लेकर काफी परेशान है. वो और कोई नहीं बल्कि उनकी मां है. जी हां, कैट को संभालने के लिए मां सुजैन टरकोटे लंदन से मुंबई पहुंच चुकी हैं. अटकलें हैं कि कैट की मां सुजैन बेटी की देखभाल के लिए यहां आयी हैं यहां वो रणबीर से मिलने या बात करने की कोशिश करेंगी. हालांकि मंगलवार को सुजैन ने रणबीर की मां से भी फोन पर बात की है. इस बात का रिजल्ट क्या निकला है ये तो अभी पता नहीं चल पाया है.

एक मां ही है जो बच्चे का दर्द बेहतर समझ सकती है शायद यही वजह है कि पांच साल से ज्यादा तक रणबीर कपूर से चले गंभीर रिश्ते के टूटने से दुखी कैटरीना को संभालने के लिए उनकी मां सुजैन टरकोटे ब्रिटेन से इन दिनों मुंबई आई हुई हैं.gail1

सुजैन अभी अपनी बेटी कैटरीना के साथ उसी फ्लैट में रह रही हैं, जहां रणबीर के साथ कैटरीना की यादें जुड़ी हैं. सुजैन चाहती है कि कैटरीना जल्द से जल्द इस सदमे से बाहर आ जाए. सुजैन यह भी समझने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर रणबीर और कैटरीना का रिश्ता किस वजह से टूट गया?

gail3सुजैन शुरू से चाहती थीं कि उनकी बेटी रणबीर से जल्द से जल्द शादी करें. 2014 में कैटरीना जब फिल्म फैंटम की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में थीं तो वह छुट्टी लेकर सुजैन के पास रहीं. इस मुलाकात में कैटरीना, उनकी मां-बहनों और रिश्तादारों के बीच हीरोइन की शादी को लेकर विचार-विमर्श हुआ. सुजैन रणबीर को पसंद करती रही हैं.

gail5सूत्रों की माने तो कैटरीना को दीपिका और रणबीर की बढ़ती हुई नजदीकियां पसंद नहीं थी इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ. फिलहाल सुजैन अपनी बेटी के टूटे दिल को सांत्वना देने में लगी हैं. वह कैटरीना की सेहत का खयाल रख रही हैं और उन्हें समझा रही हैं कि किसी शख्स के अलग हो जाने से जिंदगी खत्म नहीं होती.

gail6खबरों की माने तो सुजैन अगले महीने की 15 तारीख तक बेटी कैटरीना के पास ही रहेंगी. क्योंकि फिर कैटरीना को फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के लिए मोरक्को जाना पड़ेगा. आपको बता दें कि कैटरीना के साथ रणबीर कपूर इस फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं क्या पता दोनों के सेट पर रहने की नजदीकियां असल जिंदगी में भी खुशियां ले आए.

 

Related Articles

Back to top button