फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस नेता शशि थरूर के विवादित बयान पर भाजपा ने जताया ऐतराज

मेघालय विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा दिए विवादास्पद बयान ने यहां का माहौल गर्मा दिया है .भाजपा ने इस पर ऐतराज जताते हुए कांग्रेस से माफ़ी की मांग की है.कांग्रेस नेता शशि थरूर के विवादित बयान पर भाजपा ने जताया ऐतराज

बता दें कि भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, कि शशि थरूर को भाजपा के बारे में टिप्पणी के लिए मेघालय के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा पालतू कुत्ते के बराबर है.कोहली ने कहा लोगों ने न केवल मेघालय में बल्कि पूरे देश में भाजपा को वोट दिया है. क्या किसी राजनीतिक दल के साथ ऐसा व्यवहार उचित है.इसके लिए शशि थरूर और कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए.

गौरतलब है कि शिलांग में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भाजपा को लेकर अपने विवादास्पद बयान में कहा था कि ‘नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) कह रही है कि वह हर जगह स्वतंत्र लड़ रही है, लेकिन मेघालय में वे भाजपा के सहयोगी हैं और खुद को भाजपा की पूंछ बना लिया है और जब भी कुत्‍ता भौंकता है तो वह दुम हिलाने लगती है’ दरअसल भाजपा ने चुनाव से ठीक पहले एनपीपी से गठबंधन कर लिया है इसलिए कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई है .इसलिए कांग्रेसी परेशान हैं. मेघालय की 60 विधानसभा सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होगा.

Related Articles

Back to top button