मनोरंजन

कान्स में सुपर मॉडल ने पहनी इतनी एक्स्पोजिव ड्रेस की दिख गया सब कुछ

2016_5image_16_18_266625057hj-llफ्रांस में 11 मई को शुरू हुआ 69वां कांस फिल्म फेस्टिवल 22 मई को खत्म होगा। फिल्मी और फैशन जगत से जुड़ी हस्तियां इस फेस्टिवल में हिस्सा ले रहीं हैं और अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं। इस फेस्टिवल के आठवें दिन हॉलीवुड अभिनेत्रियों और फैशन मॉडल्स ने अपनी सैक्सी ड्रैस का जादू चलाया और सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही। 

19 साल की अमेरिकन फैशन मॉडल बेला हदीद कांस में ‘दी अननॉन गर्ल’ के प्रीमियर में शामिल हुई। वह फैशन डिजाइनर एलेक्जेंडर वाउथियर के रैड सिल्क बेकलेस गाऊन में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने डायमंड एयररिंग, ब्रेसलेट और गुस्सेपी ज़नौटी (Giuseppe Zanotti) के ब्लैक हाई हील्स सैंडल पहनें। हेयरस्टाइल की बात करें तो मेसी बन उन पर खूब जंच रहा था।

इस दौरान बेला की ड्रैस को देख लोगों ने कमेंट किया कि वह बिना अंडर गार्मेंट्स पहने ही फिल्म फेस्टिवल में पहुंच गईं है। उन्होंने रेड कलर का गाउन पहन रखा था। खास बात तो यह रही कि 19 साल की बेला के गाउन से उनके पूरे पैर और क्लीवेज़ साफ नज़र आ रहे थे। हालांकि बेला हर वक्त अपनी ड्रैस को संभालते हुए दिखीं।  इस ड्रैस में उनका पूरा बदन दिख रहा था। कभी बेला अपनी क्लीवेज़ को ठीक करती दिखीं तो कभी अपने हाथों को स्लिट्स पर रखे दिखीं ताकी उतना ही दिखे जितना वो दिखानी चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button