व्यापार

कार खरीदने की सोच रहें है तो अभी खरीद लीजिये, अपने दामों को बढाने जा रही है ये बड़ी कंपनी

देश की प्रमुख कार कंपनियों में से एक होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड अपनी सभी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा करने जा रहा है। कंपनी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि वो अगस्त से सभी गाड़ियों पर 10 हजार से लेकर के 35 हजार तक की बढ़ोतरी करेगी। नई कीमतें एक अगस्त से लागू हो जाएंगी। 

कार खरीदने की सोच रहें है तो अभी खरीद लीजिये, अपने दामों को बढाने जा रही है ये बड़ी कंपनीहोंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सेल्स राजेश गोयल ने कहा कि लागत बढ़ने, कस्टम ड्यूटी और माल-भाड़े में हुई वृद्धि की वजह से हमें अपनी गाड़ियों की कीमतों को बढ़ाने पर मजबूर होना पड़ रहा है। कीमतों में बढ़ोत्तरी से हाल ही में लॉन्च हुई नई अमेज भी अछूती नहीं रहेगी। इसकी कीमत भी अगस्त से बढ़ जाएगी।

अगस्त में लांच होगा जैज का फेसलिफ्ट एडिशन
कंपनी अगस्त में जैज का फेसलिफ्ट एडिशन भी लांच करने जा रही है। इस हैचबैक को कंपनी ने तीन साल पहले लांच किया था। बाजार में इसको मारुति बलेनो और आई20 से टक्कर मिलती है। 

अप्रैल में ऑडी, जेएलआर और मर्सिडीज-बेंज जैसी महंगी कार निर्माता कंपनियों ने भी अपने मॉडलों की कीमतें बढ़ाई थीं। ह्यूंडई मोटर इंडिया ने भी जून से अपने वाहनों की कीमतें दो फीसदी तक बढ़ाने की घोषणा की थी।

Related Articles

Back to top button