टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

कीजिए इंडियन होने का फक्र, अब मोदी-कोहली ने यहां गाड़े झंडे

201605061949578619_what-virak-kohli-think-about-pm-narendra-modi_SECVPFमोदी सरकार पर फेसबुक ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। फेसबुक के दो साल के डाटा के मुताबिक पीएम मोदी ने दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले नेताआें की सूची में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। पहले स्थान पर अमरीका के राष्ट्रपति बराक आेबामा हैं। वहीं मोदी के बाद तीसरे स्थान पर तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैय्यप इरोगन हैं। 

मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक ने अपने दो साल का डेटा जारी किया है जिसके हिसाब से पीएम मोदी फेसबुक पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले नेता हैं। फेसबुक पर पीएम मोदी की उस पोस्ट पर सबसे अधिक लाइक्स 34,047,024 आये हैं जिसमें उन्होंने अपनी मां को पीएम आवास दिखाते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं।

इसी बीच एनबीए की एक आैर अंत्तराष्ट्रीय रिपोर्ट में क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली को विश्व का तीसरा सबसे ज्यादा मार्केटेबल खिलाड़ी घोषित किया गया है। विराट कोहली ने इस खिताब की दौड़ में लियोने मैसी जैसे अंत्तराष्ट्रीय फुटबाॅल सुपरस्टार और दुनिया के टाॅप टेनिस प्लेयर नोवाक जोविक को भी पछाड़ दिया। उनसे आगे केवल “मोस्ट वेल्यूबल प्लेयर” का खिताब हासिल कर चुके प्लेयर स्टीफन करी आैर जुवेंटस फ्रैंच इंटरनेशनल प्लेयर पाॅल पोग्बा हैं। 

राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और अरुण जेटली को भी फेसबुक यूजर्स ने पसंद किया है। इसके अलावा सरकार के तीन अभियानों को फेसबुक पर सबसे ज्यादा पसंद किया है और वो हैं ‘मेक इन इंडिया’, ‘डिजिटल इंडिया’ और ‘स्किल इंडिया’।

 
 

Related Articles

Back to top button