राष्ट्रीय

कीर्ति आजाद ने अमित शाह से मांगा सबूत, पूछा- क्या हैं मेरी पार्टी विरोधी गतिविधियां

azad1पटना. बिहार बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से सबूत मांगा है. आजाद ने शाह को पत्र लिखकर पूछा है कि वो बताएं कि मैंने क्या पार्टी विरोधी गतिविधियां की हैं. उन्होंने कहा कि वो हमेशा पार्टी के वफादार सिपाही रहे हैं.

दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि मुझे जो निलंबित करने का पत्र भेजा गया है कि उसमें कहीं भी डीडीसीए का मामला नहीं है. इससे साफ जाहिर होता है कि वो पार्टी का इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है.

आजाद ने लिखा है कि निष्पक्ष और नैसर्गिक न्याय के तहत मैं पार्टी से मांग करता हूं कि वो मुझे बताए कि मैंने कहां पर पार्टी विरोधी गतिविधियां की हैं ताकि मैं अपनी सफाई में कुछ कह सकूं.

उन्होंने सफाई दी कि मैं 23 सालों से भाजपा का ईमानदार कार्यकर्ता रहा हूं. मैंने पार्टी के संविधान के दायरे में रहकर हर काम किया है. मेरा कोई इरादा नहीं है कि पार्टी के लिए शर्म का कारण बनूं.

संघ भी नाराज?

मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक कीर्ति आजाद के निलंबन पर संघ भी खुश नहीं है. आरएसएस नेताओं का मानना है कि इस मामले को सुलझाया जा सकता था. आजाद पर हुई कार्रवाई से आम आदमी पार्टी को फायदा मिल सकता है.

 

Related Articles

Back to top button