राज्य

कुछ ही देर में सांवरलाल जाट की देह होगी ‘पंचतत्व में विलीन’

किसान नेता सांवरलाल जाट का शव उनके पैतृक गांव गोपालपुरा पहुंच गया है जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जाट के अंतिम संस्कार में शामिल होने खुद सीएम वसुंधरा राजे समेत प्रदेश के आला नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल हो रहे हैं।
जानकारी के अनुसार राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हैलिकॉप्टर से सीधे गोपालपुरा पहुंची और जहां उन्होनें एक स्कूल में रखे गए सांवरलाल के पार्थिव देह को श्रद्धांजलि दी। सीएम राजे इसके बाद सांवरलाल जाट के घर जाकर उनके परिजनों को ढांढस बंधाएंगी।
कुछ ही देर में सांवरलाल जाट की देह होगी 'पंचतत्व में विलीन'अजमेर से सांसद और किसान आयोग के अध्यक्ष सांवरलाल जाट ने बुधवार सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली थी जिसके बाद उनका पार्थिव शरीर जयपुर लाया गया था जहां बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने उनके अंतिम दर्शन किए। 

सैंकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता भी पहुंचे गोपालपुरा

अजमेर से सांसद रहे सांवरलाल जाट की अंत्योष्टि में शामिल होने आज विरोधी दल कांग्रेस के सैंकड़ो कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। पीसीसी चीफ सचिन पायलट समेत पीसीसी उपाध्यक्ष डॉ.रघु शर्मा के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता केकड़ी से जाट के गांव गोपालपुरा पंहुचे।

आरसीए अध्यक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता सीपी जोशी भी जाट की अंत्योष्टि में शामिल होने आज गोपालपुरा पहुंचे। आपको बता दें की अजमेर के नसीराबाद में सांवरलाल जाट ही एक ऐसे नेता थे जहां से जीतकर उन्होनें इस क्षेत्र में भाजपा का कमल खिलाया था। कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा राजपा नेता गोलमा देवी भी जाट की अंत्योष्टि में शामिल होने गोपालपुरा पहुंची है। 

 

Related Articles

Back to top button