उत्तराखंड

केंद्र सरकार तो रामदेव की नाभि से निकली है: रावत

harish-rawat-560f91995adff_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी :
मुख्यमंत्री हरीश रावत पीएम मोदी से मुलाकात का ब्योरा देने मीडिया के सामने आए तो बाबा रामदेव पर चुटकी लेने से नहीं चूके। सीएम ने कहा कि रामदेव कहते हैं कि केंद्र की भाजपा सरकार उनकी नाभि से निकली है। केंद्र सरकार कहती है कि पुत्रजीवक दवा की जांच कराओ, हमने विशेषज्ञों से जांच कराकर केंद्र को रिपोर्ट भेज दी। दोनों ही एक दूसरे को शीर्षासन कराते रहते हैं।

मुझसे लड़ने में बीत रहा भाजपा सांसदों का समय
सीएम ने कहा कि राज्य में भाजपा के पांचों लोकसभा सदस्यों को मुझसे लड़ने की फुरसत हो, तभी तो केंद्र में पैरवी करेंगे। कुछ समय मुझसे लड़ने में और कुछ आपस में लड़ने में बर्बाद कर रहे हैं। केंद्र से पैसा नहीं मिल रहा है, दिल्ली जाकर अपने राज्य का पता ठीक से लिखवा दें।

 

सीएम ने केंद्र सरकार पर वादा न पूरा करने का आरोप लगाते हुए कहा स्पोर्ट्स स्टेडियम के लिए 50 करोड़ रुपये देने का वादा कर अभी तक ओएनजीसी ने पैसा नहीं दिया। सीएम ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, किसकेइशारे पर यह सब हो रहा है, यह देखना पड़ेगा।

पैसा नहीं देंगे, तो जवाब देना पड़ेगा
स्वच्छ भारत अभियान और नमामि गंगे को लेकर केंद्र ने मुनादी तो खूब की, लेकिन पैसा नहीं दिया। सीएम ने कहा कि यदि गंगा, तीर्थ, धर्म, कुंभ की बात करने वाले (केंद्र) पैसा नहीं देंगे तो जनता को जवाब तो देना पड़ेगा। मुझे पैसा दें, 2018 तक पूरे उत्तराखंड में गंगा को क्लीन कर दूंगा।

 

Related Articles

Back to top button