दिल्लीराजनीति

केजरीवाल आज करेंगे रैली पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में

58570-aap-1425केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी योजना के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले केजरीवाल एक दिसंबर को मेरठ में रैली कर चुके हैं।

नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के लिए और लोगों को नोटबंदी के फैसले पर एकजुट करने के मकसद से आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में तीन और पंजाब में करीब दो दर्जन रैलियां करने की योजना बनाई है। उत्तरप्रदेश में मेरठ रैली के बाद उनकी यह दूसरी रैली है।

सात दिसंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली करेंगे। इसके बाद 18 दिसंबर को गृहमंत्री राजनाथ सिंह के लोकसभा क्षेत्र लखनऊ में रैली की जाएगी। केजरीवाल द्वारा भाजपा के गढ़ माने जाने वाले इलाकों में रैली करने की इस सूची में अगला नंबर भोपाल का है। यहां पर आप संयोजक 20 दिसंबर को पहुंचेंगे। 22 दिसंबर को रांची और 23 दिसंबर को जयपुर में रैली का कार्यक्रम रखा गया है।

वाराणसी की रैली में केजरीवाल दोपहर डेढ़ बजे पहुंचेंगे। उनके साथ आप नेता एवं उत्तरप्रदेश के पार्टी प्रभारी संजय सिंह व आशीष खेतान भी रहेंगे। बता दें कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पराजय के बाद केजरीवाल का यह दूसरा वाराणसी दौरा है।

 

Related Articles

Back to top button