टॉप न्यूज़दिल्लीराजनीतिराज्य

केजरीवाल के आवास में उत्तरी दिल्ली के महापौर की ‘नो इंट्री’

दस्तक टाइम्स/एजेंसी

arvindदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर को अपने आवास में प्रवेश की अनुमति देने से इनकार कर दिया। महापौर रविवार को मच्छर के लार्वा ढूंढ़ने निकली टीम के साथ पहुंचे थे।
केजरीवाल के पड़ोस में रहने वाले के मकान में हालांकि मच्छर के लार्वा मिले हैं और इसके लिए गृहस्वामी को कानूनी नोटिस जारी किया गया है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मुताबिक, महापौर रवींद्र गुप्ता डेंगू की रोकथाम अभियान के तहत सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे, लेकिन केजरीवाल ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया और उन्हें प्रवेश की अनुमति नहीं दी। महापौर गुप्ता ने कहा, ‘‘हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे अपने मच्छर के लार्वा ढूंढ़ने वाली टीम को अपने घर में प्रवेश करने दें, ताकि वह अच्छी तरह जांच कर सके, लेकिन जब मुख्यमंत्री ही अपने आवास में नहीं घुसने देंगे तो आम नागरिकों से हम क्या अपेक्षा कर सकते हैं।’’
दरअसल, मुख्यमंत्री केजरीवाल को इस बात का गुस्सा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित दिल्ली के तीनों नगर निगम शहर में सफाई, खासकर नालियों व जलजमाव वाली जगहों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है। केजरीवाल मानते हैं कि इन निगमों की मंशा दिल्ली सरकार को बदनाम करने की है, इसलिए ये तीनों निगम जानबूझकर शहर में गंदगी और जलजमाव बनाए रखना चाहते हैं। केजरीवाल का कहना है कि भाजपा के लोग दिल्ली में अपनी हार का बदला लेने के लिए लोगों को बीमार करने पर आमादा हैं।

Related Articles

Back to top button