अपराधटॉप न्यूज़दिल्लीराष्ट्रीय

केजरीवाल ने अंकित के पिता से की बात, कहा- न्याय के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर अंकित नाम के युवक की हत्या पर राजनीति गरमाई हुई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को मृतक के पिता से बात कर पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है. सीएम केजरीवाल ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा भी की है.केजरीवाल ने अंकित के पिता से की बात, कहा- न्याय के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अंकित के पिताजी से बात की है. केजरीवाल ने लिखा, ‘जो हुआ उसकी जितनी निंदा करें उतनी कम है.’ इस बीच विरोधियों के सवालों से घिरी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी अंकित के परिवार से मिलने जा रहे हैं.

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने भी पूरे मामले पर ट्वीट किया करते हुए लिखा ‘जब वो एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं तो धर्म के ठेकेदार उसे “लव जिहाद” का नाम दे कर ज़बरन “घर वापसी” करवाते हैं और जब उस प्रेमी जोड़े का क़त्ल कर दिया जाता है तब भी यही धर्म के ठेकेदार दिखावे के दो आंसू बहाने पहुंच जाते हैं. इनकी साजिशें गहरी हैं, गहराई तक उतरने का दम रखना होगा’.

हरिद्वार में अंतिम संस्कार

इससे पहले दिल्ली में सत्तारूढ़ AAP के कई विधायक और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता मृतक अंकित सक्सेना के परिवार वालों से मिलने उनके घर पहुंचे. हालांकि अंकित का परिवार अंतिम संस्कार के लिए हरिद्वार गया हुआ है. अंतिम संस्कार कर हरिद्वार से जब परिवार के सदस्य लौटेंगे तब अरविंद केजरीवाल परिवार वालों से मुलाकात करेंगे.

शनिवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने इस मामले में केजरीवाल की चुप्पी पर उंगली भी उठाई और दिल्ली सरकार से अंकित के परिवार वालों को सुरक्षा देने की मांग की थी. साथ ही युवक के घरवालों को एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग भी की थी.

Related Articles

Back to top button