राजनीति

केजरीवाल ने लगाया जनता दरबार

नई दिल्ली : यूपी के सीएम योगी की तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी जनता दरबार लगाना शुरू कर दिया .गुरुवार को उन्होंने अपने घर जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं सुनी. केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दूसरे मंत्रियों ने भी अपने-अपने घर जनसंवाद किया.

ये भी पढ़ें: बर्थ-डे विशेष : विकेट कीपर दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी ने छोड़ा, तो….

केजरीवाल ने लगाया जनता दरबार

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में बिना अपॉइंटमेंट लोगों से मिलने की घोषणा की थी. केजरीवाल के निर्देश थे कि 1 जून से सभी मंत्री और विधायक अधिकारियों के साथ बिना किसी पूर्व अपॉइंटमेंट के लोगों से मुलाकात करें.केजरीवाल के घर सुबह 10 बजे से ही  भीड़ बढ़ गई. कई लोगों को भीतर जाने में परेशानी हुई क्योंकि भीड़ को देखते हुए मुख्यमंत्री आवास पर लोगों को कतार में बारी-बारी से जाने दिया जा रहा था .

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

जनता दरबार में मुख्यमंत्री से मिलने आए दिल्ली के रवि कुमार ने अपनी भर्ती की समस्या बताई इस पर मुख्यमंत्री से आश्वासन मिला है कि वह दमकल विभाग में भर्तियों का मुद्दा उपराज्यपाल के सामने उठाएंगे. नांगलोई के मुकेश कुमार, ने होमगार्ड की नौकरी से निकाले जाने की बात केजरीवाल के सामने रखी. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि 24 घंटे के भीतर ही होम गार्डों की भर्ती को लेकर सरकार आदेश जारी करेगी. इस बीच आम आदमी पार्टी के कुछ पुराने कार्यकर्ता भी अपने स्थानीय नेताओं की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे.

Related Articles

Back to top button