स्पोर्ट्स

केपटाउन में हार से निराश है पांड्या, किया प्रटोरिया टेस्ट में जोरदार वापसी का वादा

नई दिल्ली: केपटाउन की सरजमीं पर पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका से मिली 72 रनों की शिकस्त के बाद भी टीम इंडिया के हौसलों में कोई कमी नहीं आई है. टीम के ऑलराउंडर स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अगली बार और जोरदार वापसी करने का वादा किया है. उन्होंने कहा ट्वीट कर बताया कि दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया पूरी तरीके से तैयारी के साथ उतरेगी.केपटाउन में हार से निराश है पांड्या, किया प्रटोरिया टेस्ट में जोरदार वापसी का वादा

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”पहले टेस्ट के दौरान आपकी शुभकामनाओं और सहयोग के लिए शुक्रिया. दुख है कि हम चूक गए. हम प्रिटोरिया में और मजबूती से वापसी करेंगे.’ उनके इस ट्वीट को काफी लोगों ने रिट्वीट किया है. पांड्या के फैंस ने उनके प्रदर्शन की तारीफ भी की है.

बता दें कि केप टाउन टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 95 बॉल में 14 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 93 रनों की जोरदार पारी खेली थी. पंड्या ने मैच में 3 विकेट भी झटके थे। बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका के 8 बल्लेबाजों को महज 65 रनों पर पवेलियन लौटाया था लेकिन भारतीय बल्लेबाज अपने साथियों की मेहनत का सम्मान नहीं कर सके। मेजबान टीम की ओर से मिले 208 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही भारतीय टीम की दूसरी पारी 135 रनों पर ही सिमट गई.

Related Articles

Back to top button