मनोरंजन

कॉमेडी नाइट में दीपिका-कपिल का तमाशा, गुत्थी ने रणबीर संग बनाई सुहागरात

comedy-night-ranbir-kapoor-56516ffc6634e_lबॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में पहुंचे।

वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तमाशा’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी मौजूद थे।

शो के दौरान रणबीर के अलग-अलग अवतार देखने को मिले। कहीं वे कपिल और दीपिका के सामने भिखारी बने नजर आए, तो कभी दीपिका के लिए उन्होंने ड्राइवर का काम किया।

इतना ही नहीं, एक सीन में उन्हें आइसक्रीम बेचते भी देखा गया। इसके अलावा, रणबीर और गुत्थी की सुहागरात ने भी ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया।

comedy-night-ranbir-kapoor-56517016d2532_lइतना ही नहीं, रणबीर ने कपिल के शो में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें भी शेयर कीं। उन्होंने बताया कि एक समय था, जब वे लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए शाहरुख खान की नकल किया करते थे।

दरअसल, कपिल ने उनसे पूछा था कि क्या वे कॉलेज के दिनों में लड़कियों को रिझाने के लिए शाहरुख के डायलॉग्स बोलते थे? तो उन्होंने जवाब दिया, “जी हां, लेकिन वे कॉलेज के नहीं, स्कूल के दिन थे। मैं आठवीं में था और उसी समय ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई थी।

फिल्म में शाहरुख ने सी चैन और पोलो टी-शर्ट पहनी थी। मैं उनके जैसे कपडे पहनता और ‘कुछ कुछ होता है’ का डायलॉग ‘तुम नहीं समझोगी’ बोलता था। खास बात यह है कि मेरी अदाएं लड़कियों को पसंद भी आती थीं।

“रणबीर और दीपिका का ‘तमाशा’ स्पेशल ‘कॉमेडी नाइट्स…’ दर्शक 22 नवंबर को देख सकेंगे। बता दें दीपिका और रणबीर की फिल्म तमाशा इस ही महीने की 27 तारिख को रिलीज हो रही है।

 

Related Articles

Back to top button