टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

कोरोनावायरस से निपटने के लिए शिवसेना के MP और MLA अपनी सैलरी करेंगे दान

मुंबई: कोरोना वायरस की महामारी के इस संकट के समय में शिवसेना के सभी सांसद और विधायक अपना एक महीने का वेतन COVID-19 से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करेंगे. देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में ही हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र में COVID-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या 135 तक पहुंच गई है. आज नागपुर में 5 नए कोरोना से संक्रमित मरीज पाए गए हैं. इनमें 2 महिलाएं, 3 पुरुष शामिल हैं. वहीं पूरे देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या की बात करें तो ये आंकड़ा 724 तक जा चुका है. अभी देशभर में COVID-19 की इस जानलेवा बीमारी के चपेट में आकर 20 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुबह-सुबह ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कोरोना वायरस की वजह से प्रदेश में पैदा हुए हालातों को लेकर की. इस मीटिंग में मुख्य सचिव, बीएमसी कमिशनर और आदित्य ठाकरे मौजूद रहे. बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया, सभी लोग दूर-दूर बैठे. इस बैठक में महाराष्ट्र में COVID-19 की वजह पैदा हुए हालात पर समीक्षा की.

बता दें कि बैठक में मुंबई समेत महाराष्ट्र में 24 घंटे रात-दिन दुकानों को खुला रखने महाराष्ट्र सरकार ने फैसला लिया है. महाराष्ट्र में मेडिकल स्टोर, किराने की दुकान और दूसरी जरूरी सेवाओं से जुड़ी सेवाओं की दुकानें खुली रहेंगे.

Related Articles

Back to top button