स्पोर्ट्स

क्या से क्या हो गया इन 3 क्रिकेट खिलाड़ियों का कैरियर, अब कर रहें है ऐसा धंधा

आज वर्तमान समय में क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक हैं। हर किसी की यही चाहत होती है कि वह अपने देश के लिए क्रिकेट खेले लेकिन सभी का सपना साकार नहीं हो पाता है। लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अपने सपनों को साकार कर दिया लेकिन उसके बाद कैरियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया और वह खराब काम करने को मजबूर हो गये।

भालाजी डामोर

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके भालाजी डामोर ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने एक बार अर्धशतक भी बनाया था लेकिन अब आपको बता दें कि यह इतने गरीब हो गए हैं कि पशु चरा रहे हैं और अपना जीवन यापन कर रहे हैं।

कामरान खान

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न जो 2008 के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे। उनके सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कामरान खान के जो उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। लेकिन जैसे ही कामरान खान की छुट्टी आईपीएल से हुई तो इनका कैरियर ऐसा खराब हो गया कि उन्हें अब खेती का काम करना पड़ रहा है और आज उन्हें कहीं भी खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

क्रिस क्रेंस

वहीं इन सबके अलावा आपको बताते हैं कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर क्रिस क्रेंस भी ऐसे ही खिलाड़ी है जिन्होंने अपनी टीम के लिए 8000 रन और 400 से ज्यादा विकेट लिए थे लेकिन आज उनकी ऐसी मजबूरी है कि यह ट्रक चलाते हैं।

Related Articles

Back to top button