अजब-गजबमनोरंजन

क्या है कैटरीना की उंगली में इंगेजमेंट रिंग की हकीकत

Mumbai Police Joint Commissioner Deven Bharti with Bollywood actor Katrina Kaif during the Umang Mumbai Police Show 2016 in Mumbai, India on January 19,2016. (Gautam Salvi/ SOLARIS IMAGES)

हाल ही की खबरों में रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह सलमान को माना जा रहा है। ब्रेकअप की खबर उस वक्त और भी जोर पकड़ने लगी जब कैटरीना को डायरेक्टर अली अब्बास की पार्टी में सलमान के साथ दो घंटे वक्त बिताते देखा गया।

लेकिन कैटरीना ने अपने ट्विट के जरिए ये बात साफ कर दी थी कि वह पार्टी में सलमान की वजह से नहीं बल्कि अली की दोस्ती की वजह से गईं थीं।

फिलहाल सच्चाई जो भी हो लेकिन 19 जनवरी की रात पहली बार जब पुलिस के लिए उमंग शो में ब्रेकअप की खबरों के बाद कैटरीना और रणबीर का आमना सामना हुआ तो वो दोनों एक दूसरे को नजरअंदाज करते नजर आए।

इस शो के दौरान बॉलीवुड जगत में उस वक्त खलबली मच गई जब कैटरीना की उंगली में इंगेजमेंट रिंग देखी गई। दरअसल कैट ने ये रिंग अपनी सगाई वाली उंगली में पहन रखी थी। उनकी यह डायमंड रिंग अब मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिलहाल रिंग का सच क्या है ये तो कैटरीना ही बता सकती हैं।

लेकिन इस रिंग ने बॉलीवुड जगत में हलचल जरूर पैदा कर दी है। बॉलीवुड में ही कई लोग इसे कैटरीना की फिल्म के प्रोमोशन के लिए किया गया पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button