मनोरंजन

क्यू ? चार साल बाद भी मम्मी नहीं बनना चाहतीं करीना

kareena5एजेन्सी/ सैफ अली खान से शादी किए करीना कपूर को 4 साल होने जा रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वो मां नहीं बनना चाहती हैं. हालांकि अभी हाल ही में खबर थी कि वो मां बनने वाली हैं लेकिन करीना ने इन सभी अटकलों पर पानी फेर दिया. एक मैगजीन के अनुसार करीना को कुछ समय पहले एक बांद्रा के सीताराम मेडिकल सेंटर में एक गायनेकोलॉजिस्ट के पास सोनोग्राफी कराने जाते देखा गया. बस फिर क्या था यह खबर आग की तरह फैल गई कि सैफ और करीना के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं कुछ और भी ऐसे सबूत थे जिससे लोगों ने अनुमान लगा लिया कि करीना मां बनने वाली है जैसे….

करीना ने अब तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. दूसरा, उन्होंने इस महीने भारत आ रहे ब्रिटेन के शाही कपल प्रिंस विलियम और केट मिडिलटन के स्वागत में आयोजित डिनर का न्यौता भी ठुकरा दिया.

करीना के एक करीबी सूत्र के अनुसार ‘ऐसा कुछ भी नहीं है. करीना अपने एग्स फ्रीज करवा रही हैं. करियर को लेकर महत्वकांक्षी महिलाएं अक्सर ऐसा करती हैं. वो भविष्य के लिए अपने एग्स फ्रीज करवा देती हैं. लेकिन…

बेबो ने इस अफवाह पर भी पानी फेर दिया. वे खुद हंसते हुए बताती हैं, ‘ये कैसी अफवाहें हैं? मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं और आगे कम से कम 2 सालों तक बच्चे के बारे में सोच भी नहीं रही हूं.

करीना ने कहा कि जब भी मैं बच्चा चाहूंगी तो नैचुरल तरीके से चाहूंगी. मैं अपने एग्स फ्रीज करवाने में विश्वास नहीं करती.’

करीना चाहती है कि मेरी इच्छा है कि मेरा करियर ज़ोहरा सहगल जैसा हो. मैं 80 साल कि उम्र में भी कैमरे के सामने रहना चाहती हूँ.”

 

Related Articles

Back to top button