स्पोर्ट्स

क्रिकेट सट्टेबाजी में हारने वाले शख्स ने पीएम से लगाई जान बचाने की गुहार

अहमदाबाद। क्रिकेट सट्टेबाजी में हारने के बाद बुकी को पैसा दे पाने में नाकाम एक शख्स के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगने का वीडियो इन दिनों चर्चा में है। इसमें वह कह रहा है कि उसे बुकी और कुछ अपराधियों की तरफ से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। राजकोट पुलिस ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है। 
क्रिकेट सट्टेबाजी में हारने वाले शख्स ने पीएम से लगाई जान बचाने की गुहार
 
वीडियो में दिख रहे दीपक धनानी नाम के शख्स ने इसे अपने मोबाइल से शूट किया है। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद से वह गायब है। इस वीडियो में वह कहता है, ‘नमस्ते नरेंद्र मोदी साहब। नमस्ते राजकोट सिटी पुलिस कमिश्नर साहब। मेरा नाम दीपक जमनादास धनानी है।

राजकोट और दूसरे शहरों के बुकी और अपराधी मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मैं बहुत बड़ी मुसीबत में हूं। मैं मानता हूं कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है। मैंने क्रिकेट सट्टेबाजी और एमसीएक्स से जो कुछ भी कमाया इन लोगों को दे दिया। यहां तक कि अपना घर भी बेच दिया। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा। इसके बावजूद ये लोग मेरे घर में घुस आए और मेरे माता-पिता को मारने की धमकी दी। ये सभी आपराधिक तत्व हैं।

इनमें से एक अहमदाबाद का है। उसका नाम …. है। मैं बहुत पैसा हार चुका हूं। मैंने इन्हें पांच से सात करोड़ रुपये दिए हैं। मुझे उन्हें 1.70 करोड़ रुपये और देने हैं लेकिन मेरे पास अब कुछ नहीं है।’ पुलिस के मुताबिक, उन्होंने वीडियो में दिख रहे शख्स के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है।

राजकोट के मालवीयनगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आरआर सोलंकी ने कहा कि आगे कोई कार्रवाई तभी की जा सकती है जब इस मामले में एफआईआर दर्ज होगी। धनानी बुकी है और पहले भी सट्टेबाजी में गिरफ्तार हो चुका है। हालांकि हम उसका या उसके पिता का पता नहीं लगा पाए हैं। उसकी मां को उनकी कोई जानकारी नहीं 

Related Articles

Back to top button