उत्तर प्रदेशराज्य

क्रिसमस पर नैनीताल के गिरिजाघरों में आयोजित की गई विशेष प्रार्थना सभा

नैनीताल: क्रिसमस पर नैनीताल के गिरिजाघरों में विशेष प्रार्थना सभा आयोजित की गई। मल्लीताल स्थित एशिया के पहले मेथोडिस्ट चर्च में पादरी आशुतोष दानी व राजेन्द्र लाल द्वारा विशेष प्रार्थना कराई और प्रवचन दिए। कहा कि परमेश्वर ने हमें जीवन दिया, इसलिए हम परमेश्वर के आभारी हैं। आज की आराधना पूरी जमात पर आशीष बने।क्रिसमस पर नैनीताल के गिरिजाघरों में आयोजित की गई विशेष प्रार्थना सभा

कमियां और दुर्बलता दूर हों। माल रोड स्थित सेंट फ्रांसिस चर्च, हाईकोर्ट के समीप स्थित सेंट्स जॉन चर्च, राजभवन स्थित सेंट निकोलस चर्च, सेंट फ्रांसिस होम में विशेष प्रार्थना सभा हुई।  पालिकाध्यक्ष श्यामनारायण, पूर्व विधायक डॉ एनएस जंतवाल ने चर्च पहुंचकर ईसाई धर्मावलंबियों को क्रिसमस की बधाई दी। ईसाई समुदाय के घरों में क्रिसमस की धूम मची है।

हल्द्वानी में गिरि‍जाघरों में मैरी क्रिसमस का उद्घोष

क्रिसमस पर सोमवार को गिरिजाघरों में मैरी क्रिसमस और हैप्पी क्रिसमस की गूंज सुनाई दी। हल्द्वानी पूरा शहर क्रिसमस के जश्न में डूबा रहा। नैनीताल रोड स्थित मैथोडिस्ट चर्च स्थित सभागार में सुबह विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ। लोगों ने एक-दूसरे को लगे लगाकर और उपहार बांटकर क्रिसमस की खुशियां मनाई। पास्टर अमित लाल ने प्रभु यीशु के दिखाए सच्चाई और त्याग के रास्ते पर चलने की हिदायत दी। वहीं, सेंट थेरेसा स्थित चर्च में फादर रॉयल एंथोनी ने विशेष प्रार्थना कराई। सेंटा क्लॉज ने उपहार बांटे। ईसाई समुदाय के लोगों के घरों में भी उत्साह का माहौल रहा। घरों को रंगबिरंगी लाइटों से सजाया गया है। 

Related Articles

Back to top button