मनोरंजन

खड़े खंभे चिढ़ाते हैं गांव के युवाओं को, नहीं हो रही है शादी

radhika-apte5एजेंसी/ फिल्म की शूटिंग से थक कर वो घर लौटी थी, फ्रेश होने के लिए बाथरूम में गई. नल खोला, शावर चलाया और तभी उसे अहसास हुआ कि बाथरूम में कोई पहले से मौजूद है. पहले तो वह थोड़ा घबराई फिर वहम समझकर खुद को संभाल लिया. फिर से उसे उस आहट दोबारा अंदाजा हुआ. इस बार उसे यकीन हो गया कि बाथरूम में कोई और भी है. वह पूरी तरह घबरा गई थी. उसने नल बंद किया फिर उसने कोई है… कोई है… करके चिलाई भी. बाथरूम के बाहर लोगों ने जब उन्हें देखा तो वो पूरी तरह घबराई हुई थी और पसीने से भीगी हुई थी. ये वाक्या अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ घटी. 

कुछ समय पहले राधिका आप्टे ने अनुराग कशयप की शॉर्ट फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर जामकर वायरल हुआ था.

दरअसल, अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘फोबिया’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह एक फोबिया की शिकार लड़की के किरदार में नजर आएंगी.

शूटिंग के दौरान राधिका अपने किरदार में इस कदर डूब गई हैं कि उन्हें असल जिंदगी में भी अजीब-अजीब आवाजें सुनाई देने लगी हैं.

फिल्म ‘फोबिया’ की शूटिंग से घर पहुंचने के बाद उन्होंने राधिका ने बाथरूम में जाकर शावर लेने लगीं. इसी दौरान उन्हें कुछ अजीब-अजीब आवाजें सुनाई देने लगीं. राधिका काफी डर गईं.

राधिका को जब बाथरूम में सुनाई देने वालीं ये अजीब आवाजें बढ़ती चली गईं, तो वह तेजी से बाहर आग गईं.

आवाजें बंद न होने पर जब राधिका ने ध्यान लगाकर इन आवाजों को सुना, तो पता लगा कि ये ऊपर वाले फ्लोर से आ रही हैं.

बता दें कि राधिका आप्टे का नाम एक ‘एमएमएस कांड’ से जुड़ चुका है, जिसमें उनके जैसी दिखने वाली एक लड़की बाथरूम में नहा रही है. हालांकि, राधिका ने इस एमएमएस को फर्जी बताया था. उनका कहना था कि क्लिप में दिख रही लड़की वो नहीं कोई ओर है.

राधिका आप्टे ने फिल्म मांझी: द माउंटेन मैन में मांझी की पत्नी फगुनिया का किरदार निभाया था.

Related Articles

Back to top button