मनोरंजन

खुद से 18 साल बड़े इस शादीशुदा एक्टर को बेहद पसंद करती है परिणीति चोपड़ा, नाम जान कर रह जायेंगे दंग

अगर हम बॉलीवुड की बात करे तो आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जिसके नाजाने लाखो करोड़ो फैंस है. मगर जिस तरह से आम लोग इस अभिनेत्री को पसंद करते है. ठीक वैसे ही यह अभिनेत्री भी किसी को बेहद पसंद करती है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस अभिनेत्री का किसी पर दिल आ गया है. अब भले ही आप हम इसे केवल क्रश का नाम दे, लेकिन दुनिया की नजरो में तो यह मोहब्बत ही है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की बात कर रहे है. जी हां यूँ तो परिणीति खुद एक बड़ी एक्ट्रेस है और लाखो लोग उन्हें बेहद पसंद भी करते है.खुद से 18 साल बड़े इस शादीशुदा एक्टर को बेहद पसंद करती है परिणीति चोपड़ा, नाम जान कर रह जायेंगे दंग

मगर क्या आप जानते है कि एक एक्टर ऐसा भी है, जिसे परिणीति चोपड़ा बेहद पसंद करती है. तो चलिए आपको बताते है कि आखिर वो खुशनसीब एक्टर कौन है. गौरतलब है कि परिणीति ने बॉलीवुड में लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके इलावा आज कल परिणीति के फिगर को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. जी हां इसके साथ ही उनका नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ चुका है. मगर अब एक बार फिर से परिणीति को कोई एक्टर बेहद पसंद आ गया है. गौरतलब है कि जिस एक्टर को परिणीति पसंद करती है, वो शादीशुदा है और जब इस एक्टर की शादी हुई थी, तब परिणीति को बेहद बुरा लगा था.

 

जी हां दरअसल हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि सैफ अली खान की बात कर रहे है. जो फ़िलहाल करीना के पति है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक अवार्ड फंक्शन के दौरान परिणीति ने खुद ये कहा था कि वो सैफ को काफी पसंद करती है. बता दे कि वो जल्द ही सैफ के साथ एक फिल्म में नजर भी आने वाली है. इसके साथ ही आपको ये भी जान कर ताज्जुब होगा कि सैफ परिणीति से उम्र में अठारह साल बड़े है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब परिणीति खुद से अठारह साल बड़े एक्टर के साथ फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी.

हालांकि परिणीति के लिए वो पल बेहद ही खास पल होगा, जब उन्हें अपने फेवरेट एक्टर के साथ काम करने का मौका मिलेगा. अब यूँ तो काफी समय से सैफ अली खान की कोई भी फिल्म बड़े परदे पर नहीं आई है और काफी समय से उनकी फिल्मे फ्लॉप भी हो रही है. ऐसे में हम उम्मीद करते है कि परिणीति के साथ लोगो को उनकी जोड़ी काफी पसंद आएं और उनकी यह फिल्म अपना कमाल दिखा दे. वैसे इसे पढ़ने के बाद आप इतना तो समझ ही गए होंगे कि परिणीरति के लिए सैफ अली खान के साथ काम करना किसी बड़े सपने से कम नहीं है.

वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि सैफ अली खान परिणीति चोपड़ा के बचपन का क्रश है और अब वो अपने इसी क्रश के साथ बॉलीवुड में फिल्म करने वाली है.

Related Articles

Back to top button