व्यापार

खुशखबरी! अब फ्री में ले जाइए जियो सिम,

img_20160924051156NEW DELHI : जियो वेलकम ऑफर (Jio Welcome Offer) के लिए reliance jio और ऑनलाइन शॉपिंग साइट शॉप क्लूस (ShopClues) के बीच करार हुआ है।

इस तरह ShopClues  रिलायंस जियो से हाथ मिलाने वाली पहली कंपनी ई-कॉमर्स कंपनी बन गई है। शॉप क्लूज से लेनेवो, माइक्रोमैक्स, आसुस, पैनासॉनिक, एचटीसी, सैमसंग और इंटेक्स समेत कोई भी 4G स्मार्टफोन खरीदने पर कस्टमर रिलायंस डिजीटल/ डिजीटल एक्सप्रेस/ डिजीटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर से फ्री में रिलायंस जियो का सिम प्राप्त कर सकता है। जियो वेलकम ऑफर के तहत सभी सब्सक्राइबर्स को 4 जी स्मार्टफोन्स खरीदने पर डिस्काउंट भी दिया जाएगा।
लॉन्च के मौके पर शॉप क्लूज के सीनियर डॉयरेक्टर नितिन शर्मा ने बताया कि हमें विश्वास है कि रिलायंस जियो के साथ करार के बाद ग्राहकों को 4 जी सुविधा का खुलकर लाभ उठाने का मौका मिलेगा। रिलायंस जियो के टैरिफ ऑफर, फ्री वाइस कॉल और इंसटेंट कॉल क्नेक्ट और अन्य फीचर्स के चलते जियो ने इंडियन कस्टमर्स में पहचान बनाई है।
शॉप क्लूज का यह ऑफर ऐसे समय आया है जब लोगों को रिलायंस का सिम मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रिलायंस जियो प्रीमियम लो कॉस्ट डेटा सर्विस देने वाली कंपनी बन गई है। जिसके जरिए यूजर्स अनलिमिटेड एचडी वाइस कॉल्स का लाभ, मैसेजिंग, वीडियो कॉल्स, हाई स्पीड डाटा और जियो सूट का 31 दिसंबर 2016 तक लाभ उठाया जा सकता है।
गौरतलब है कि रिलायंस जियो की सस्ती इंटरनेट और फ्री कॉलिंग फीचर्स की घोषणा के बाद सभी टेलिकॉम ऑपरेटर्स जियो को टक्कर देने के लिए नए-नए प्लान तैयार कर रहे हैं। हाल ही में वोडोफोन ने भारत में करीब 47 हजार करोड़ निवेश करने की जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल भी जियो टक्कर देने के लिए टैरिफ प्लान में कटौती करने जा रही है। इस लिहाज से बीएसएनएल के प्लान रिलायंस जियो से भी सस्ते होंगे। बीएसएनएल भी रिलायंस जियो की तरह मुफ्त वॉयस कॉलिंग सुविधा देगी और उसकी कीमतें रिलायंस जियो से भी कम होंगी। इसके अलावा जहां रिलायंस जियो सिर्फ 4जी उपभोक्ताओं के लिए ही उपलब्ध है, वहीं बीएसएनएल का प्लान 2जी और 3जी यूजर्स के लिए होगा। बता दें कि देश में 4जी से ज्यादा लोग 2जी और 3जी का इस्तेमाल करते हैं।
 

Related Articles

Back to top button