स्पोर्ट्स

गंभीर ने बताई ईशांत को कोई भी खरीदार न मिलने की वजह

नई दिल्ली। IPL-2017 के लिए बेंगलुरु में खिलाड़ियों की नीलामी हुई। इस दौरान कई खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई तो ऐसे कई बड़े नाम भी रहे जिन्हें किसी भी टीम ने खरीदने में रुचि नहीं दिखाई।

गंभीर ने बताई ईशांत को कोई भी खरीदार न मिलने की वजह

गोल्फ : इंडियन ओपन में शिरकत करेंगे थाईलैंड के एफिबर्ना, फाचारा

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज ईशांत शर्मा बिना बिके ही रह गए तो इरफान पठान जैसे ऑलराउंडर पर भी किसी टीम ने दाव नहीं लगाया।

ईशांत के नहीं बिकने की वजह उनकी IPL की पहली टीम केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने बताई। उनके मुताबिक चार ओवर डालने के लिए कोई भी टीम 2 करोड़ रुपए नहीं दे सकती।

गौतम गंभीर ने IPL-2017 नीलामी में ईशांत शर्मा के नहीं बिकने की मुख्य वजह उनकी बेस प्राइस को माना है। आपको बता दें कि ईशांत का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था।

आगे बात करते हुए कहा गंभीर कहते हैं कि, ”ईशांत का बेस प्राइस बहुत ज्यादा था, जबकि वे केवल 4 ओवर बॉलिंग ही कर सकते हैं। मैं हैरान था ईशांत का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था। मुझे लगता है ये बहुत ही ज्यादा था। कोई भी टीम ऑनर आपको 4 ओवर बॉलिंग करने के 2 करोड़ रुपए नहीं दे सकता। स्टोक्स जैसा प्लेयर बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों में परफॉर्म करता है। जबकि ईशांत केवल बॉलर हैं।’

लंबे समय से टी-20 से बाहर चल रहे ईशांत ने अपना आखिरी मैच साढ़े तीन साल पहले अक्टूबर 2013 में खेला था। उन्हें टी-20 मैचों का ज्यादा अनुभव भी नहीं हैं। उन्होंने टी-20 करियर में केवल 14 मैच खेले हैं।

पिछले IPL में भी ईशांत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। राइजिंग पुणे सुपरजॉइंट्स ने उन्हें 3.8 करोड़ की महंगी कीमत पर खरीदा था। लेकिन उन्होंने सिर्फ 4 मैच ही खेलते हुए केवल 3 विकेट ही हासिल किए थे।

Related Articles

Back to top button