उत्तर प्रदेशराजनीति

गरीब ही नोट की लाइन में हैं अमीर लोग क्यों नहीं : राहुल

img_20161116113539

भिवंडी कोर्ट से बुधवार को जमानत मिलने के बाद राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

राहुल ने कहा कि जिनसे मैं लड़ रहा हूं वो देश को झुकाना चाहते हैं। नोटबंदी पर राहुल ने कहा कि परेशानी केवल गरीब को हो रही है। आपने किसी अमीर को लाइन में देखा है। पीएम पर बोलते हए उन्होंने कहा कि गरीब पैसा जमा करा रहा है और वही पैसा उद्योगपतियों को बांट दिए जाएंगे। 
Image result for rahul gandhi
 उन्होंने कहा कि ये देश कभी नहीं झुक सकता। सरकार के खिलाफ हम एक इंच पीछे नहीं हटेंगे। इससे पहले बुधवार को एक आपराधिक मानहानि मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भिवंडी कोर्ट में पेशी हुई। कुछ ही देर पहले वे भिवंडी अदालत के सामने पेश हुए।
अदालत ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी है। कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 28 जनवरी को रखी है। जमानत मिलने के बाद राहुल ने जमानत का बॉन्ड भरा और बाहर आए।
 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने भिवंडी की एक सभा में महात्मा गांधी की हत्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का हाथ होने का बयान दिया था। जिसके खिलाफ आरएसएस के एक स्थानीय कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ भिवंडी की कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मामला दाखिल किया था।
आरएसएस के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए मानहानि मामले में एक सितंबर को आरोपी के तौर पर मुकदमे का सामना करने का फैसला करते हुए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि, वह अपने बयान के ‘हर शब्द’ पर कायम हैं।
 

Related Articles

Back to top button