टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

गावस्कर के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भी किया इमरान के शपद ग्रहण समारोह से किनारा

नई दिल्ली । भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा है कि वह निजी कारणों से पाकिस्तान में प्रधानमंत्री बनने जा रहे पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे। इमरान ने कपिल के साथ ही पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ओर नवजोत सिंह सिद्धू को भी आमंत्रण दिया था। कपिल के अलावा गावस्कर ने भी व्यस्तता के चलते शपथ ग्रहण में जाने से इंकार कर दिया है।
वहीं सिद्धू ने शपथ ग्रहण में पहुंचने की पीछे अपना कारण एक खिलाड़ी होना बताया है। उन्होंने कहा है कि वो बतौर राजनेता नहीं बल्कि एक खिलाड़ी के रूप में इस समारोह में शामिल होने जाएंगे। इमरान के चुनाव जीतने पर कपिल देव ने उन्हें बधाई भी दी थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की नई सरकार को ऐसी पॉलिसी बनानी चाहिए जिससे दोनो देशों के बीच रिश्ते बेहतर हों।
सिद्धू ने कहा है कि वह शपथ ग्रहण में जाएंगे। इमरान 18 अगस्त को पाक के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। कपिल ने कहा, ‘शपथ ग्रहण में नहीं जाने का मेरा निजी फैसला है. मेरे उपर किसी राजनैतिक पार्टी का कोई दबाव नहीं है। इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और उन्होंने मुझे आमंत्रित किया इसके मैं उन्हें शुक्रिया कहता हूं।’

Related Articles

Back to top button