फीचर्ड

गुजरात में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक घंटे तक पीटती रही उग्र भीड़, घटना कैमरे में कैद

traffic-cop-vadodara_650x400_81451459486वडोदरा: गुजरात के वडोदरा शहर में घंटेभर तक एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को करीब 40 उग्र लोगों की भीड़ की ओर से पीटे जाने की घटना कैमरे में कैद हुई है। इस दौरान पुलिसकर्मी की मोटर साइकिल को भी आग के हवाले कर दी गई। तीन पुलिसकर्मियों ने अपने साथी को बचाने की कोशिश के तहत उसे जीप में ले जाने की कोशिश भी की, लेकिन वे इस प्रयास में सफल हो पाते इससे पहले भी भीड़ ने इस पुलिसकर्मी को फिर बाहर खींच लिया।

बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया
घटना को मौके पर पहुंचे मीडिया से जुड़े लोगों ने कैमरे में कैद किया है। मंगलवार दोपहर को कांस्‍टेबल शांतिलाtraffic-cop-vadodara_650x400_81451459549ल परमार ने बाइक पर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया। इन बाइक सवारों ने आरोप लगाया कि कांस्‍टेबल ने उनमें से एक को लाठी से मारा था। इसके बाद तो एकत्रित हुई भीड़ बेकाबू हो गई।

पुलिस ने आरोप को गलत बताया
दूसरी ओर, पुलिस ने इस आरोप को गलत बताया है। पुलिस के अनुसार, बाइक पर सवार तीनों लोगों ने भागने की कोशिश की, इस कोशिश में वे रोड डिवाइडर से टकरा गए। पुलिस ने फुटेज की मदद से हिंसा के लिए उकसाने के आरोप में बारियास की मां उर्मिला को गिरफ्तार किया है। हमला करने वाले लोगों भी भी पहचान की जा रही है। 

 

Related Articles

Back to top button