फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज सौराष्ट्र में होंगे मोदी-राहुल, हार्दिक भी करेंगे प्रचार

अहमदाबाद| गुजरात में चुनावी जंग जीतने के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों अपना पूरा जोर लगा रही है. दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार भी अपनी चरम पर पहुंच गया है. पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के वोटरों को लुभाने के लिए कमर कस ली है. सोमवार को सूबे में 4 रैलियों को संबोधित करने के बाद आज पीएम मोदी फिर एक बार गुजरात के रण में उतरेंगे. वह आज भी 4 जन सभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं राहुल गांधी भी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं और हार्दिक पटेल भी बुधवार से चुनाव प्रचार में जुटेंगे और मोरबी के किसानों के बीच होंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज सौराष्ट्र में होंगे मोदी-राहुल, हार्दिक भी करेंगे प्रचार

पीएम मोदी राजकोट के मोरबी, प्राची, पालिताना और दक्षिणी गुजरात के नवसारी में रैली को संबोधित करेंगे, तो वहीं राहुल सबसे पहले गिर सोमनाथ जिले में स्थित प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे और इसके बाद सोमनाथ, अमरेली और भावनगर जिले में सभा को संबोधित करेंगे. राहुल के एक रोड शो का कार्यक्रम भी है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बुधवार को मोरबी में किसानों की एक सभा को संबोधित करेंगे. वह वहां की जनता से उनके मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे. बता दें कि राज्य में 9 एवं 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा और 18 दिसंबर को नतीजे आयेंगे.

Related Articles

Back to top button