स्पोर्ट्स

गोपाल के दोहरे प्रदर्शन से एसजीएसआईटीएस जीता

इन्दौर। आईडीसीए के तत्वावधान में नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही मां कनकेश्वरी बी-ग्रेड टी-20 क्रिकेट स्पर्धा में एसजीएसआईटीएस ने न्यू सेंट्रल इंडिया को 8 विकेट से और न्यू टेलेंट एकेडमी ने राज क्रिकेट क्लब महू को 30 रन से पराजित कर अगले दौर में जगह बनाई। आज खेले गए पहले मुकाबले न्यू सेंट्रल इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एसजीएसआईटीएस के खिलाफ सभी विकेट खोकर 20 ओवर में 131 रनों का स्कोर खड़ा किया। शुभम जैन ने 48 रन बनाए।

गोपाल गोदरा व आकाश जैन ने 3-3 विकेट लिए। जवाब में गोपाल गोदरा के 60 और अनिस गौतम के 38 रनों की बदौलत एसजीएसआईटीएस ने 12 ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दोहरा प्रदर्शन करने वाले गोपाल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भवंरकुआं थाना के सबइंस्पेक्टर संजय यादव, आईडीसीए के कोषाध्यक्ष सुबोध जैन, उपाध्यक्ष नरेंद्र राठौर, दीपक बाबा व सचिन सांवनेर ने दिया।

हेमंत ने लगाई पहली हैट्रिक 

स्पर्धा के दूसरे मुकाबले में शफीक उल हसन की 40 गेंदों में 70 रनों की आतिशी पारी और राहुल भाटी के 46 रनों की बदौलत न्यू टेलेंट एकेडमी ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 166 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में राज क्रिकेट क्लब महू की टीम 16 ओवर में 136 रन पर ही सिमट गई। हेमंत चावड़ा ने टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक लगाई । तन्मय सिंह व लोकेश जादौन ने 2-2 विकेट लिए। शफीक उल हसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैन ऑफ द मैच के सभी पुरस्कार पूर्व विधायक जीतू जिराती द्वारा दिए जा रहे है।

Related Articles

Back to top button