मनोरंजन

घर-घर जाकर सब्जी बेचने को मजबूर हुआ ये कॉमेडियन-एक्टर, आर्थिक तंगी में जूझ रहा परिवार

नई दिल्ली: देश के एक मशहूर कॉमेडियन-एक्टर को अपने परिवार को पालने के लिए डोर टू डोर सब्जी बेचने का काम करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के चलते परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। इस कलाकार का हाल सामने आने पर उनके फैंस दुखी हो गए हैं।

कोरोना वायरस का कहर लोगों की जिंदगी पर इस कदर हावी हो गया है उनकी पूरी जीवन शैली बदल गई है। कई लोगों की जिंदगी में बड़े स्तर पर उथल-पुथल मच गई है। इस माहौल का शिकार हो गया है उड़ीसा के मशहूर कॉमेडियन रवि कुमार उर्फ ब्लैक रवि।

कॉमेडियन रवि कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सिनेमाजगत के सारे काम भी बंद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का असर उनके काम को बुरी तरह प्रभावित कर रहा है।

रवि कुमार कहते हैं कि उनके सारे कॉमेडी शो कैंसल हो गए हैं। वह जिन कार्यक्रमों का हिस्सा बनने वाले थे उन्हें रद्द कर दिया गया है। ऐसे में उनके पास कोई काम नहीं है। आर्थिक तंगी के हालात बन गए हैं। उनका बड़ा परिवार है और उन्हें अपने घरवालों की देखभाल करनी है।

तंगी से गुजर रहे रवि कुमार के अनुसार उन्होंने पैसे कमाने के लिए पहले अंडे बिक्री के लिए दुकान खोली ताकि उससे कमाए पैसों से उनके परिवार का पेट भर सके। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुकान कुछ खास नहीं चली तो बाद में उन्होंने सब्जी बेचने का काम शुरू कर दिया।

लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन रवि कुमार अपने दोपहिया वाहन से लोगों के घर घर जाकर सब्जी बेचने का काम कर रहे हैं। इससे उनके परिवार का गुजर बसर चल रहा है। रवि कुमार ने लोगों से अपील की है कि इस बुरे दौर में उम्मीद न छोड़ें और हौसला बनाए रखें।

रवि कुमार उड़िया फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर कलाकार हैं। उनके शोज हिंदी बेल्ट के लोग भी पसंद करते हैं। रवि कुमार 30 से ज्यादा उड़िया फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वह मिमिक्री के लिए भी मशहूर हैं। रवि कुमार सब्जी बेचने के साथ साथ लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक भी कर रहे हैं। रवि कुमार के हालात को लेकर उनके फैंस बेहद दुखी हैं।

Related Articles

Back to top button