राज्य

चंडीगढ़ में निक्कामल बाबू एंड सन्स पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

gold-jewellery-56c147e9952c0_exlदस्तक टाइम्स एजेंसी/चंडीगढ़ में सेक्टर-22 स्थित मशहूर ज्वैलर निक्कामल बाबू एंड संस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। आरोप पंचकूला के दंपति ने लगाए हैं। आरोप है कि 22 कैरेट का रेट लगाकर कस्टमर को 16.2 कैरेट का सोना बेच दिया गया।

सेक्टर-17 थाना प्रभारी उदयपाल सिंह के अनुसार पंचकूला के सेक्टर-15 निवासी संजीव गोयल ने शिकायत दर्ज करवाई है। संजीव गोयल ने बताया कि सेक्टर-22 एससीएफ नंबर-17 स्थित निक्कामल बाबू एंड संस के शोरूम पर वह पत्नी के साथ ज्वैलरी खरीदने गए थे। उनकी पत्नी ने सोने के छह कंगन खरीदे थे।

कुछ समय पहले सोने की जांच के बाद फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ। शिकायतकर्ता ने 2002 में कंगन खरीदे थे। इस दौरान दुकानदार ने पूरे 22 कैरेट का सोना बताकर उसी दाम में पैसे लिए थे। कुछ महीने पहले पंचकूला निवासी संजीव व उनकी पत्नी निक्कामल बाबू एंड संस पर सोने को बदलवाने आए।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि दुकानदार ने बताया कि उसके पैसे ज्यादा कट जाएंगे। इसके बाद उन्होंने बताया कि सोना आपके दुकान सी ही लिया गया है। इसकी पूरी तरह से जांच करवाकर आपके पास आएंगे। इसके बाद किसी लैब की जांच में सामने आया कि सोना 16.2 कैरेट का है।

Related Articles

Back to top button