दिल्लीराष्ट्रीय

चाची के बेड में मिली 3 साल की बच्ची की लाश

crime_650_051916053837उत्तरी पूर्वी दिल्ली के गोकलपुरी में एक तीन साल की बच्ची घर के भीतर से अचानक लापता हो गई. करीब 24 घंटे तक उसकी तलाश होती रही. थाने में भी खबर की गई. लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसी बीच घर के भीतर एक बेड से बदबू आनी शुरु हुई. बेड खोलते ही परिजनों के होश उड़ गए. बेड से बच्ची की लाश बरामद हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, तीन साल की मासूम आशना की मौत की खबर सुनकर घरवाले ही नहीं बाहर के लोग भी सकते में हैं. मंगलवार दोपहर आशना के मां-बाप ने घर पर मौजूद उसकी चाची के पास उसे छोड़ा था. लेकिन लौटकर आने के बाद से आशाना का पता ही नहीं था. घरवालों ने घर के भीतर, बाहर सब ढूंढ डाला और पुलिस तक में खबर कर दी.

अगले दिन देर शाम 10 बजे घर के बेड से बदबू आने लगी तो पता चला कि बदबू पहली मंज़िल पर आशना की उसी चाची के बेड पर से आ रही थी, जिसके पास उसके मां-बाप ने छोड़ा था. तलाशी में बेड के भीतर से लाश बरामद हुई. घरवालों का मानना है कि आशना की चाची रोशन ने उसकी हत्या कर दी.

परिवार का ये भी कहना है कि चाची अक्सर घर में झगड़ा भी करती थी. इसकी वजह से परिवार के लोग परेशान रहते थे. फिलहाल पुलिस ने आशना की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. आरोपी चाची को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button